विजय सेतुपति की डेब्यू और कैटरीना कैफ की अपकमिंग थ्रिलर मूवी को मिला यह टाइटल

अप्रैल से पुणे में इस फिल्म की शूटिंग शूरू होने वाली है.

अप्रैल से पुणे में इस फिल्म की शूटिंग शूरू होने वाली है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का टाइटल तय कर दिया गया है. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि फिल्मों के फैंस यह जानने को बेताब हैं कि इस फिल्म का टाइटल क्या है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 8:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का टाइटल तय कर दिया गया है. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि फिल्मों के फैंस यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इस फिल्म का टाइटल क्या है? हालांकि, फिल्म के टाइटल के बारे में ऑफिशियल अपडेट का वेट है. रिपोर्टों के अनुसार, यह थ्रिलर मूवी 90 मिनट की होगी और फिल्ममेकर्स पुणे में जल्द ही इसका फर्स्ट शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं. जैसा कि पहले इस बारे में खबर छप चुकी है कि अप्रैल से पुणे में इस फिल्म की शूटिंग शूरू होने वाली है.

इस फिल्म का टाइटल है, ‘मैरी क्रिसमस’. पिंकविला में सूत्रों के हवाले से छपी खबर के अनुसार, ‘यह एक हाई कॉन्सेप्ट फिल्म है जो कम बजट पर बन रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन का पुणे के साथ एक करीबी और भावनात्मक जुड़ाव है. इस फिल्म की कहानी वैसे ही पुणे बेस्ड है जैसे एक हसीना थी, जॉनी गद्दार, बदलापुर और अंधाधुन की कहानी पुणे पर आधारित थी. इस फिल्म के निर्माता कटरीना कैफ और विजय सेतुपति सहित पूरी कास्ट के साथ शहर में एक मैराथन शेड्यूल की योजना बना रहे हैं.

इस बीच, विजय सेतुपति अपने हिंदी डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने मास्टर, सुपर डीलक्स जैसी फिल्मों में अवार्ड-विनिंग परफॉर्मेंस के साथ वे साउथ इंडियन सिनेमा पर राज कर चुके हैं. उनके फैंस इस फिल्म से जुड़े हर अपडेट्स जानने के लिए क्रेजी हैं. हाल ही में, कॉलीवुड (Kollywood) स्टार ने दक्षिण सिनेमा से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा था कि, ‘सिनेमा में लैंग्वेज का कोई बैरियर नहीं है और आर्ट में भी लैंग्वेज का कोई बैरियर नहीं है.’ उन्होंने यह भी कहा कि साउथ और हिंदी में यह ट्रांजिशन अपने आप हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज