• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इस सुपरस्टार ने फ्री में बांटी 400 सोने की अंगूठियां, जानें वजह

इस सुपरस्टार ने फ्री में बांटी 400 सोने की अंगूठियां, जानें वजह

विजय थालापथि ने बांटी सोने की अंगूठियां

विजय थालापथि ने बांटी सोने की अंगूठियां

अभिनेता विजय थालापथि (Vijay Thalapathy) ने अपनी फिल्म 'बिगिल' (Bigil) की पूरी टीम को ऐसा तोहफा दिया कि सभी चौंक गए.

  • Share this:
    बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक फिल्म की शूटिंग किसी सफर की तरह होती है. इस सफर की यादें हमेशा उनके साथ रह जाती हैं. हाल ही में एक सुपरस्टार ने इन यादों को खास बनाने के लिए एक अलग कारनामा किया है. ये कारनामा ऐसा कि खबरों में छाया हुआ है. इस सुपरस्टार्स ने फिल्म के सेट पर कीमती अंगूठियां बांटी हैं. ये अंगूठी ऐसी-वैसी नहीं बल्कि सोने की खास अंगूठियां हैं. बताया जा रहा है पूरी टीम को बांटने के लिए इस सुपरस्टार ने थोड़ी-बहुत नहीं बल्कि पूरी 400 अंगूठियां खरीदी हैं. इस खास अंगूठी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

    दरअसल, ये कारनामा किया है साउथ के सुपरस्टार विजय थालापथि ने. विजय बीते काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म 'बिगिल (Bigil)' की शूटिंग में लगे हुए थे. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और इसे रिलीज करने की तैयारी हो रही है. फिल्म 'बिगिल' की शूटिंग पूरी होने की खुशी में एक्टर विजय थालापथि ने अपनी 400 मेंबर की टीम को खास तोहफा दिया. 400 लोगों की टीम को विजय ने सोने की अंगूठी गिफ्ट की. सोने की इन अंगूठियों पर भी फिल्म बिगिल का नाम लिखा हुआ है. इस अंगूठी की फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.

    लोगों ने शेयर की तस्वीरें


    'बिगिल' की टीम ने इस खास तोहफे की तस्वीरें अपने-अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करते हुए एक्टर विजय थालापथि को धन्यवाद किया है. वहीं इस खास तोहफे पर फिल्म की क्रिएटिव प्रोड्यूसर अर्चना ने ट्वीट करते हुए बताया कि 'बिगिल' की शूटिंग में 400 लोगों की टीम ने जी-जान से मेहनत की है. वहीं इन लोगों की इस मेहनत को हमारे थालापथि ने और भी खास बना दिया है. उनसे मिले इस प्यार भरे तोहफे ने सबका दिन बना दिया है'.

    ऐसी है फिल्म


    बात करें फिल्म की तो विजय थालापथि की 'बिगिल' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. ये फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भी भरपूर है. खास बात ये भी है कि इस फिल्म में विजय थालापथि डबल रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं विजय के अपोजिट 'बिगिल' में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और बॉलीवुड कलाकार जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे. एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हो रही यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

    ये भी पढ़ें- मीका सिंह को एक और तगड़ा झटका, पाकिस्तान में परफॉर्म करना पड़ा भारी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज