इस सुपरस्टार ने फ्री में बांटी 400 सोने की अंगूठियां, जानें वजह

अभिनेता विजय थालापथि (Vijay Thalapathy) ने अपनी फिल्म 'बिगिल' (Bigil) की पूरी टीम को ऐसा तोहफा दिया कि सभी चौंक गए.

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 12:19 PM IST
इस सुपरस्टार ने फ्री में बांटी 400 सोने की अंगूठियां, जानें वजह
विजय थालापथि ने बांटी सोने की अंगूठियां
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 12:19 PM IST
बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक फिल्म की शूटिंग किसी सफर की तरह होती है. इस सफर की यादें हमेशा उनके साथ रह जाती हैं. हाल ही में एक सुपरस्टार ने इन यादों को खास बनाने के लिए एक अलग कारनामा किया है. ये कारनामा ऐसा कि खबरों में छाया हुआ है. इस सुपरस्टार्स ने फिल्म के सेट पर कीमती अंगूठियां बांटी हैं. ये अंगूठी ऐसी-वैसी नहीं बल्कि सोने की खास अंगूठियां हैं. बताया जा रहा है पूरी टीम को बांटने के लिए इस सुपरस्टार ने थोड़ी-बहुत नहीं बल्कि पूरी 400 अंगूठियां खरीदी हैं. इस खास अंगूठी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल, ये कारनामा किया है साउथ के सुपरस्टार विजय थालापथि ने. विजय बीते काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म 'बिगिल (Bigil)' की शूटिंग में लगे हुए थे. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है और इसे रिलीज करने की तैयारी हो रही है. फिल्म 'बिगिल' की शूटिंग पूरी होने की खुशी में एक्टर विजय थालापथि ने अपनी 400 मेंबर की टीम को खास तोहफा दिया. 400 लोगों की टीम को विजय ने सोने की अंगूठी गिफ्ट की. सोने की इन अंगूठियों पर भी फिल्म बिगिल का नाम लिखा हुआ है. इस अंगूठी की फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.

लोगों ने शेयर की तस्वीरें


'बिगिल' की टीम ने इस खास तोहफे की तस्वीरें अपने-अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करते हुए एक्टर विजय थालापथि को धन्यवाद किया है. वहीं इस खास तोहफे पर फिल्म की क्रिएटिव प्रोड्यूसर अर्चना ने ट्वीट करते हुए बताया कि 'बिगिल' की शूटिंग में 400 लोगों की टीम ने जी-जान से मेहनत की है. वहीं इन लोगों की इस मेहनत को हमारे थालापथि ने और भी खास बना दिया है. उनसे मिले इस प्यार भरे तोहफे ने सबका दिन बना दिया है'.

ऐसी है फिल्म


बात करें फिल्म की तो विजय थालापथि की 'बिगिल' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. ये फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भी भरपूर है. खास बात ये भी है कि इस फिल्म में विजय थालापथि डबल रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं विजय के अपोजिट 'बिगिल' में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और बॉलीवुड कलाकार जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे. एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हो रही यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- मीका सिंह को एक और तगड़ा झटका, पाकिस्तान में परफॉर्म करना पड़ा भारी
First published: August 15, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...