होम /न्यूज /मनोरंजन /

'डार्लिंग्स' देखने के बाद घबरा गई थीं विजय वर्मा की मां, सताने लगी थी इस बात की चिंता

'डार्लिंग्स' देखने के बाद घबरा गई थीं विजय वर्मा की मां, सताने लगी थी इस बात की चिंता

विजय वर्मा ने 'डार्लिंग्स' में बुरे पति का रोल निभाया है.

विजय वर्मा ने 'डार्लिंग्स' में बुरे पति का रोल निभाया है.

विजय वर्मा (Vijay Varma) ने नेटफ्लिक्स की फिल्म 'डार्लिंग्स' में खास रोल निभाया है. वे फिल्म में एक बुरे पति के रूप में नजर आए हैं. फिल्म देखने के बाद, विजय वर्मा की मां चिंतित हो गई थीं. उन्हें लगता है कि फिल्म में उनके बेटे को बुरे पति हमजा के रूप में देखने के बाद, कोई लड़की उनसे शादी नहीं करेगी.

अधिक पढ़ें ...

फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में विजय वर्मा (Vijay Varma) का अहम रोल है. एक्टर ने एक बातचीत के दौरान बताया कि ‘डार्लिंग्स’ को देखने के बाद, उनकी मां यह सोचकर तनाव में थीं कि कोई भी लड़की नेटफ्लिक्स फिल्म देखने के बाद उनसे शादी नहीं करना चाहेगी. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा शेफाली शाह हैं और विजय को एक हिंसक और बुरे पति के रूप में दिखाया गया है.

‘डार्लिंग्स’ में निगेटिव कैरेक्टर हमजा के रोल में विजय की तारीफ की जा रही है. वे शूजित सरकार की ‘पिंक’ में निगेटिव रोल निभाकर मशहूर हुए थे, जिसमें तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन का अहम रोल है. विजय ने एएनआई को बताया, ‘डार्लिंग्स की रिलीज के बाद मुझे हर तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कुछ कह रहे हैं कि हम हमजा से नफरत करते हैं, कुछ मेरी परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन इनमें सबसे मजेदार मेरी मां की प्रतिक्रिया रही है.’

विजय वर्मा की मां को हुई बेटे की शादी की चिंता
वे आगे बताते हैं, ‘उन्होंने फिल्म देखी और मुझे घबराहट में अंदर बुलाया. वे चिंतित थीं कि अब कोई उनके बेटे से शादी नहीं करेगा. उनकी प्रतिक्रिया जानकर मुझे बहुत हंसी आई. मुझे उन्हें शांत करना पड़ा और उन्हें यकीन दिलाना पड़ा कि ऐसा नहीं होगा. मैं भी उम्मीद कर रहा हूं कि ऐसा नहीं होगा.’

‘डार्लिंग्स’ में विजय वर्मा का रोल है काफी चुनौतीपूर्ण
‘डार्लिंग्स’ की रिलीज से पहले एक अन्य इंटरव्यू में, विजय ने खुलासा किया था कि उनके माता-पिता उनकी सफलता से बहुत प्रभावित नहीं हैं, लेकिन उन्हें अब यकीन है कि वे अपना भरण-पोषण कर लेंगे. जसमीत के रीन द्वारा निर्देशित ‘डार्लिंग्स’ एक डार्क कॉमेडी है, जिसमें घरेलू शोषण के मुद्दे को मजबूती के साथ दिखाया गया है. पीटीआई से बात करते हुए, विजय ने भूमिका को चुनौतीपूर्ण बताया और कहा कि उन्हें फिल्म में आलिया और शेफाली के साथ काम करने में मजा आया.

विजय वर्मा के पास हैं कई फिल्में
काम की बात करें, तो विजय के पास कुछ दिलचस्प फिल्में हैं. इनमें करीना कपूर खान के साथ सुजॉय घोष की ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ‘दहाड़’ शामिल हैं. वे अली फजल के लोकप्रिय वेब शो ‘मिर्जापुर’ की तीसरी किस्त में भी दिखाई देंगे.

Tags: Actor Vijay, Alia Bhatt

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर