होम /न्यूज /मनोरंजन /

शाहरुख खान ने 'डार्लिंग्स' में हमजा का रोल निभाने की दिखाई थी इच्छा, जानें फिर क्यों पीछे हट गए

शाहरुख खान ने 'डार्लिंग्स' में हमजा का रोल निभाने की दिखाई थी इच्छा, जानें फिर क्यों पीछे हट गए

फिल्म 'डार्लिंग्स' में विजय वर्मा ने हमजा का रोल निभाया है. (फोटो साभार: Instagram@itsvijayvarma)

फिल्म 'डार्लिंग्स' में विजय वर्मा ने हमजा का रोल निभाया है. (फोटो साभार: Instagram@itsvijayvarma)

विजय वर्मा (Vijay Varma) अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म 'डार्लिंग्स' में एक बुरे पति हमजा का रोल निभाकर चर्चा में हैं. दर्शकों ने उनके अभिनय की तारीफ की है. एक्टर ने अब बताया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस रोल को निभाने में रुचि दिखा रहे थे. एक्टर ने यह भी बताया कि आखिर किंग खान ने यह रोल क्यों नहीं निभाया था.

अधिक पढ़ें ...

‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में हमजा के रोल में अपनी परफॉर्मेंस से तारीफ बटोरने वाले विजय वर्मा (Vijay Varma) ने खुलासा किया कि वे ऐसा निगेटिव रोल निभाने से डरते थे, जिसे दर्शकों से इतनी नफरत मिलेगी. हालांकि, यह भूमिका निभाने में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दिलचस्पी थी, जिससे विजय वर्मा को भरोसा हुआ कि उनका इस किरदार को निभाने का फैसला सही था.

विजय वर्मा ने बताया कि शाहरुख खान ने कहा था कि अगर वे यंग होते तो ‘डार्लिंग्स’ में ‘हमजा’ की भूमिका निभाते. गौरतलब बात है कि शाहरुख खान ने ‘डर’ और ‘बाजीगर’ और ‘डुप्लीकेट’ जैसी फिल्मों में निगेटिव रोल निभाए थे. इस नेटफ्लिक्स फिल्म से आलिया भट्ट ने फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में डेब्यू किया है, जिसे उन्होंने शाहरुख और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर निर्माण किया है.

विजय वर्मा की जब रोल को लेकर बढ़ी थी दिलचस्पी 
विजय वर्मा ने फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे याद है कि रेड चिलीज के किसी व्यक्ति ने मुझे बताया था कि जब शाहरुख सर ने स्क्रिप्ट पढ़ी थी, तो उन्होंने कहा था- ‘अगर मैं यंग होता तो ये रोल मैं ही करता.’ यह मेरे लिए दिलचस्प बात थी. यह भी एक कारण था कि मुझे लगा कि मैं यह भूमिका कर सकता हूं, क्योंकि अगर शाहरुख खान जैसे लोकप्रिय स्टार को लगता है कि वे यह भूमिका कर सकते हैं, तो मुझे इसे करना चाहिए.’

विजय वर्मा को लगा था कि उनका करियर खत्म हो जाएगा
एक्टर ने आगे बताया, ‘मैं इस तरह की भूमिका निभाने से डरता था, लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि इसने सही जगह हिट किया है.’ विजय ने अपने करियर पर हमजा जैसी भूमिका के प्रभाव के बारे में अपनी चिंताओं के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ‘जब मैं स्क्रीनिंग से बाहर निकला, तो मुझे याद है कि आलिया मानो कहना चाहती हो- क्या तुम ठीक हो.’ मुझे वाकई में लगा कि मेरा करियर खत्म हो जाएगा, क्योंकि उस तरह की नफरत और खौफ पैदा करने वाली परफॉर्मेंस एक अभिनेता के लिए डरावना होता है.’

विजय वर्मा अब करीना कपूर के साथ आएंगे नजर
‘डार्लिंग्स’ में शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू, राजेश शर्मा और किरण करमारकर भी है, जो 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. विजय वर्मा अगली बार करीना कपूर और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष के ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देंगे.

Tags: Shah rukh khan

अगली ख़बर