होम /न्यूज /मनोरंजन /News18 Showreel 2022 : विजय वर्मा ने किया बड़ा खुलासा-‘घर से भागने से पहले किए थे खास इंतजाम'

News18 Showreel 2022 : विजय वर्मा ने किया बड़ा खुलासा-‘घर से भागने से पहले किए थे खास इंतजाम'

विजय वर्मा ने न्यूज 18 पर किए खुलासे.

विजय वर्मा ने न्यूज 18 पर किए खुलासे.

आलिया भट्ट और शेफाली शाह के साथ फिल्म ‘डार्लिग्स’ से चर्चा में आए विजय वर्मा (Vijay Varma) ने अपनी फैंस का आभार न्यूज 1 ...अधिक पढ़ें

मुंबई: न्यूज 18  के ब्लॉकबस्टर इवेंट ‘शो रील’ (News18 Showreel) में बॉलीवुड के स्टार्स एक से बढ़कर एक मजेदार खुलासे करते नजर आ रहे हैं. ‘डार्लिग्स’ फेम एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma), शेफाली शाह और  फिल्ममेकर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) के साथ न्यूज 18 के इस खास मंच पर एक साथ नजर आए. विजय ने फिल्म ‘डार्लिग्स’  में कट्टर शौहर ‘हमजा’ का  ग्रे कैरेक्टर निभा दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है.

विजय वर्मा ने ‘शो रील’ के मंच पर बात करते हुए बताया कि ‘हमारा काम और धंधा ही फीलिंग्स और इमोशंस का है. एक्टर का काम ही यही होता है कि फील करे और एक्सप्रेस करे. शेफाली शाह की तारीफ करते हुए विजय ने कहा कि इतनी अच्छी एक्ट्रेस हैं कि इन्हें देखकर लगता है कि एक्टिंग बहुत ईजी है. मैं इनके साथ डार्लिंग्स में काम कर चुका हूं. ये कैसे करती हैं पता नहीं, जैसे लगता है इन्हें कोई वरदान है’.

मां का आशीर्वाद ले घर से भागे थे विजय वर्मा
विजय वर्मा से जब घर से भागने वाले किस्से के बारे पूछा गया तो एक्टर ने बेलौस अंदाज में खुलासा करते हुए कहा कि ‘मैंने घर से भागने का जो प्लान बनाया था, मुझे लगता है घर से भागने का सबसे अच्छा प्लान मैंने ही बनाया है. मैंने फिल्म स्कूल में सीट पुख्ता किया, फीस का इंतजाम किया, महीने के खर्च का इंतजाम किया. उसके बाद मां की परमिशन ली और बाप को बगैर बताया भागा हूं’. एक्टर  की फैन फॉलोइंग तगड़ी है. विजय ने मंच के माध्यम से अपनी सभी मेल-फीमेल्स फैंस का आभार जताया.

एक्टिंग का सपना पूरा करने के लिए विजय का स्ट्रगल
बता दें कि मारवाड़ी बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखने वाले विजय ने अपनी जगह बनाने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. विजय बिजनेस नहीं करना चाहते थे, इसलिए एक्टिंग के अपने सपने को पूरा करने के लिए विजय घर से भागे थे. विजय जो करना चाहते थे आखिरकार वो करने में सफल रहे.

‘गली बाय’, ‘मिर्जापुर’  के बाद विजय वर्मा ‘डार्लिग्स’ में शानदार एक्टिंग से सुर्खियों में रहे. शेफाली शाह और आलिया भट्ट जैसी टैलेंटेड एक्टर्स के सामने विजय कहीं से 19 नजर नहीं आए.

Tags: Actor Vijay, News 18, News18 Showreel, Shefali Shah

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें