Vikas Dubey की गिरफ्तारी पर बोले अशोक पंडित- ये CM योगी का डर है

Vikas Dubey की गिरफ्तारी पर बोले अशोक पंडित- ये CM योगी का डर है
अशोक पंडित

विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जमकर तारीफ की है.

  • Share this:
मुंबई. कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से फरार चल रहा पांच लाख का इनामी विकास दुबे (Vikas Dubey) सातवें दिन उज्जैन के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) से गिरफ्तार हुआ. वहीं, विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जमकर तारीफ की है. अशोक पंडित ने विकास दुबे की गिरफ्तारी का श्रेय यूपी के सीएम योगी को दिया है.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट कर कहा- ''योगी आदित्यनाथ जी ने जो डर का माहौल बनाया था, ये उसी का नतीजा है कि विकास दुबे अपने बिल से बाहर निकलने को मजबूर हुआ. अब ये सरेंडर हो या फिर गिरफ्तारी, ये सिर्फ और सिर्फ योगी के डर की वजह से हुआ है.''


'तिवारी' नाम का एक शख्स कर रहा था विकास की मदद
सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक तिवारी नाम के एक शख्स ने उसकी मदद की. उसी ने ही विकास दुबे को महाकाल मंदिर तक पहुंचाया. जहां पर उसने खुद को पकड़वाया. उसने बड़े शातिर अंदाज में उसने कैमरे के सामने कहा कि वह विकास दुबे है कानपुर वाला. वह यह जानता था कि यही एक तरीका है जिससे वह एनकाउंटर से बच सकता है. क्योंकि अभी तक उसके पांच गुर्गे मार गिराए गए हैं.



होमगार्ड ने दी सीनियर को जानकारी
जानकारी के मुताबिक, महाकाल मंदिर में तैनात एक होमगार्ड ने उसकी जानकारी अपने पलटन कमांडर को दी. उसके बाद पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. इसके बाद वह खुद ही चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगा कि वह कानपुर वाला विकास दुबे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading