विक्रम भट्ट ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- बड़ी पार्टी में ट्रे में परोसा जाता है 'ड्रग्स'

विक्रम भट्ट.
विक्रम भट्ट.

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt on Drugs) के मुताबिक, उन्होंने भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स (Drugs) को लेकर काफी कुछ सुना है. लेकिन, कभी कुछ खुद नहीं देखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 7:13 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद हर तरफ इसे लेकर बहस तेज हो गई है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जोरों-शोरों से ड्रग्स का मुद्दा उठाया. जिसके बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर तरह-तरह के खुलासे हो रहे हैं. इस बीच फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने भी बॉलीवुड में जारी ड्रग्स की बहस पर अपनी राय रखी है. विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt on Drugs) के मुताबिक, उन्होंने भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स (Drugs) को लेकर काफी कुछ सुना है. लेकिन, कभी कुछ खुद नहीं देखा.

नवभारत टाइम्स से बातचीत करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा- 'मैं कई बड़ी पार्टियों में गया हूं, लेकिन कभी किसी ऐसी पार्टी में नहीं गया, जहां किसी ने ड्रग्स लिया हो. कभी किसी ने मुझे बताया था कि कुछ पार्टीज में अलग-अलग तरह के ड्रग्स ऑफर किए जाते हैं. ड्रग्स को ट्रे में सजाकर परोसा जाता है. ऐसे में मेहमान अपनी पसंद से ड्रग्स चुनते हैं और इनका सेवन करते हैं. लेकिन, मैंने खुद कभी ऐसा कुछ नहीं देखा.'

ये भी पढ़ेंः जबरदस्त विवादों के बीच कंगना रनौत ने शेयर की पहाड़ों से ये खास तस्वीर, लोग बोले- सारी दुनिया को नचाकर...



यही नहीं विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने भी इस बात पर सहमति जताई कि उन्होंने पार्टियों में नशीली दवाओं के सेवन के बारे में सुना है, लेकिन खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया और न ही किसी को ऐसा करते देखा. विक्रम भट्ट के मुताबिक, एक इंडस्ट्री के तौर पर बॉलीवुड के लिए ड्रग्स कोई बड़ी बात नहीं है. इन दिनों लोग उन सेलिब्रिटीज को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो सुर्खियों में रहते हैं.
ये भी पढ़ेंः आमिर खान के बॉडीगार्ड थे ये मशहूर एक्टर, बताया- इंडस्ट्री में सुननी पड़ी कैसी-कैसी बातें

विक्रम भट्ट कहते हैं- 'मैं ये नहीं कह रहा हूं कि इंडस्ट्री में ड्रग्स का सेवन नहीं किया जाता. लेकिन, ये पूरी दुनिया में हो रहा है तो बॉलीवुड में भी होना चाहिए. यह कहना बचकाना लगता है कि, ड्रग्स बॉलीवुड के लिए खास है.' विक्रम भट्ट पूछते हैं कि क्या नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सिर्फ बॉलीवुड या फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही बना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज