महेश भट्ट और आलिया भट्ट के ट्रोल होने पर विक्रम भट्ट बोले- 'इसके लिए तैयार रहना चाहिए'

विक्रम भट्ट अपनी अगली वेब सीरीज 'अनामिका' में व्यस्त हैं (फोटो साभारः Instagram/vikrampbhatt)

विक्रम भट्ट अपनी अगली वेब सीरीज 'अनामिका' में व्यस्त हैं (फोटो साभारः Instagram/vikrampbhatt)

हाल में विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के ट्रोल होने पर खुलकर अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को मोटी चमड़ी का होना चाहिए.

  • Share this:

नई दिल्लीः फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) अपनी हॉरर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. एक खास वर्ग उनकी फिल्में पसंद करता है. हाल में एक बातचीत के दौरान फिल्मकार ने ट्रोलिंग (Trolling) को लेकर बात की. दरअसल, महामारी के बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपनी अगली फिल्म 'गंगुबाई' (Gangubai) का ट्रेलर लॉन्च करने के चलते ट्रोल होना पड़ा था. इस पर बात करते हुए विक्रम ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को मोटी चमड़ी का होना चाहिए. उन्होंने बताया कि पुराने दिनों में जब नाटक वगैरह हुआ करते थे, तब लोग शो पसंद न आने पर आर्टिस्ट पर सड़े टमाटर मारा करते थे. वही लोग प्ले पसंद आने पर फूल, तो कभी-कभी चप्पल भी फेंक दिया करते थे.

विक्रम भट्ट ने ट्रोलिंग को लेकर और भी कई बातें कहीं. उन्होंने ईटाइम्स से हुई बातचीत में कहा, 'लोग या तो पत्थर फेंकेंगे या फूल, लेकिन कुछ न कुछ जरूर फेंकेंगे, इसलिए तैयार रहना चाहिए. अगर कोई मशहूर होना चाहता है और चाहता है कि लोग उनसे मिलें और उसे पसंद करें, तो कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो उन्हें पसंद नहीं करेंगे.' फिल्म निर्माता यह भी मानते हैं कि कुछ लोग ट्रोलिंग में ही लिप्त रहते हैं, क्योंकि इससे उन्हें रिएक्शन मिलते हैं.

(फोटो साभारः Instagram/vikrampbhatt)

वे आगे कहते हैं, 'जब किस सीन आता है, तो लोग चीखते हैं- अए पप्पी ले ली.' अगर लोग नहीं रहेंगे तो हमारी फिल्में कौन देखेगा? लेकिन मैं आपको बता दूं कि, जब उन्हें आपका काम पसंद आता है, तो ये लोग आपकी प्रशंसा भी करते हैं. मैं ट्रोलिंग को महत्व नहीं देता. लेकिन मैं ट्विटर पर लॉग इन नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि वहां लोग केवल आपको गाली देंगे.'
फिल्म निर्माता से जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके भाई महेश भट्ट के ट्रोल होने पर सवाल किया, तो वे बोले, 'वे मेरे भाई नहीं हैं, बल्कि मेरे गुरु हैं. लोगों की मदद करना उनका स्वभाव है. लोग जो कुछ भी कहना चाहते हैं, उन्हें वह कहने में मजा आता है. मैं इसे नहीं बदल सकता. मैं दूसरों को नहीं बताता, भले ही वे मेरे गुरु हों. मैं ट्रोलर्स से खुद को ट्रोल करने के लिए कहता हूं.' काम की बात करें तो विक्रम फिलहाल अपनी वेब सीरीज 'अनामिका' पर काम कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज