Home /News /entertainment /

सुष्मिता सेन को लेकर जब विक्रम भट्ट ने कही थी ऐसी बात, सुसाइड करने का भी आया था ख्याल

सुष्मिता सेन को लेकर जब विक्रम भट्ट ने कही थी ऐसी बात, सुसाइड करने का भी आया था ख्याल

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट रिलेशनशिप में थे. (फोटो साभार: sushmitasen47/vikrampbhatt/Instagram)

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट रिलेशनशिप में थे. (फोटो साभार: sushmitasen47/vikrampbhatt/Instagram)

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने कहा था ‘अदिति (Aditi Bhatt) से शादी खत्म होने की बात आई तो सुसाइड करने का ख्याल आया. ये सोच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ ब्रेकअप की वजह से नहीं बल्कि अपनी लाइफ में जो किया उसके वजह से आई थी.’

    बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट  (Vikram Bhatt) अपनी दूसरी शादी को लेकर इस समय सुर्खियों में हैं. ऐसे में उनके पुराने रिलेशनशिप से जुड़े किस्से सामने आ रहे हैं. विक्रम कभी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ भी रिलेशनशिप में थे. इन दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म  ‘दस्तक’ के दौरान दोनों की आईं और बॉलीवुड के गलियारों में सुष्मिता-विक्रम के नाम की चर्चा होने लगी थी. शादीशुदा विक्रम इस कदर सुष्मिता के प्यार में पागल हुए कि अपनी बीवी बच्ची को भी छोड़ दिया. लेकिन जितनी तेजी से इनका नाम जुड़ा, उतनी ही तेजी से ब्रेकअप की खबर भी आई. विक्रम को एहसास हो गया था कि अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गलती कर बैठे.

    विक्रम भट्ट ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘सुष्मिता के लिए अपनी वाइफ अदिति भट्ट को छोड़ने का फैसला गलत था. हमारा रिलेशनशिप काफी इम्मैच्योर था’.  हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने अपनी लाइफ के बारे में बताया था. विक्रम ने कहा था कि ‘मुझे अपनी वाइफ को ठेस पहुंचाने और बच्चे को अचानक छोड़ देने का रिग्रेट है. मैंने उन दोनों को काफी दर्द दिया. मेरे अंदर अदिति को कुछ बताने की हिम्मत नहीं थी. न ही ये बताने की हिम्मत थी कि मैं क्या फील कर रहा हूं. कई खराब चीजें एक साथ हो रहीं थी. मुझे अफसोस है कि मैं उस समय कमजोर पड़ गया. अगर मैं कमजोर नहीं पड़ता तो आज हालात कुछ और होते’.

    विक्रम ने आगे बताया था कि ‘अब लाइफ में आगे बढ़ चुका हूं, लेकिन जब अदिति से शादी खत्म होने की बात आई तो सुसाइड करने का ख्याल आया. ये सोच सुष्मिता के साथ ब्रेकअप की वजह से नहीं बल्कि अपनी लाइफ में जो किया उसके वजह से आई थी. मैंने अपना सब कुछ तबाह कर लिया था, इस तबाही की वजह मैं खुद था’.

    ये भी पढ़िए-विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी सोनी से रचाया ब्याह, महीनों से छ‍िपाया था डायरेक्टर ने दूसरी शादी का सीक्रेट

    वहीं सिमी ग्रेवाल के शो में सुष्मिता सेन से जब पूछा गया था कि एक मैरिड शख्स के साथ रिलेशनशिप में रहना उन्हें कैसा लगता है ? इस पर सुष्मिता का कहना था कि ‘ विक्रम और वाइफ साथ नहीं रह रहें हैं और मैं इस पर गिल्ट फील नहीं कर सकती,ना ही उन्हें गिल्ट फील करवा सकती हूं. मैंने जो भी किया है सोच समझ कर और ओपनली किया है. जब मैं विक्रम से मिली थी तो जानती थी कि इनका डिवोर्स होने वाला है. मैं इस बात का वेट नहीं कर सकती कि मैं उस इंसान से प्यार करती हूं जो डिवोर्स के बीच में फंसा है’.

    Tags: Sushmita sen, Vikram bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर