Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन ने Vikram Vedha की एक्शन टीम को गिफ्ट किए जूते, अपनी इस खास परंपरा को बढ़ाया आगे

ऋतिक रोशन ने Vikram Vedha की एक्शन टीम को गिफ्ट किए जूते, अपनी इस खास परंपरा को बढ़ाया आगे

ऋतिक रोशन ने 'विक्रम वेधा' की एक्शन टीम को गिफ्ट दिया. 
(फोटो साभारः  Instagram @hrithikroshan)

ऋतिक रोशन ने 'विक्रम वेधा' की एक्शन टीम को गिफ्ट दिया. (फोटो साभारः Instagram @hrithikroshan)

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों फिल्म 'विक्रम वेधा' के कई एक्शन सीक्वेंस को पूरा किया है. फिल्म की एक्शन टीम से प्रभावित होकर ऋतिक ने उन्हें खास गिफ्ट भी दिया है. ऋतिक ने 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) की एक्शन टीम के हर सदस्य को एक जोड़ी जूते गिफ्ट किए हैं. 'विक्रम वेधा' की शूटिंग दशहरे के दिन शुरू हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल में उन्होंने फिल्म के कई एक्शन सीक्वेंस को पूरा किया है. फिल्म की एक्शन टीम से प्रभावित होकर ऋतिक ने उन्हें खास गिफ्ट भी दिया है. ऋतिक हमेशा अपने साथ काम करने वाले लोगों को खुश रखते हैं. ऋतिक चाहते हैं कि उनके क्रू के लोग हमेशा खुश रहे और उनके काम की सराहना हो. इसलिए उन्होंने बतौर सराहना टीम के लोगों को गिफ्ट दिया.

    ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Films) ने संयुक्त अरब अमीरात के अबु धाबी में फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को पूरा किया था, जोकि काफी अच्छे तरीके से हुआ. ऋतिक ने इसके बाद टीम के लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए गिफ्ट देने का फैसला किया. खबरों की मानें तो ऋतिक ने ‘विक्रम वेधा’ की एक्शन टीम के हर सदस्य को एक जोड़ी जूते गिफ्ट किए हैं.

    ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. ऋतिक हमेशा अपनी टीम में काम करने वाले लोगों को खुश रखने के लिए गिफ्ट देते हैं. उन्होंने फिल्म ‘वॉर’ और ‘सुपर 30’ की शूटिंग के दौरान भी अपनी टीम को खास गिफ्ट दिए थे. ऋतिक का ये अंदाज उनकी टीम के लोगों को काफी पसंद आता है. ये गिफ्ट देकर ऋतिक ने भी सच में लोगों के बीच खुशियां बांटी हैं.

    ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha Shooting) की शूटिंग दशहरे के दिन शुरू हुई थी. ऋतिक ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया था और एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने नए प्रोजेक्ट से जुड़ने और सक्सेस के लिए लोगों से प्रार्थना करने की अपील भी की थी.

    आपको बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ तेलुगु फिल्म थी जिसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं, अब इसका हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है. फिल्म की हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) धमाका करने वाले हैं. वहीं, ऑरिजनल फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ही ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म से वो बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं.

    Tags: Hrithik Roshan, Saif ali khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर