होम /न्यूज /मनोरंजन /

Vikrant Massey B'day Spl: विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले टीवी शोज में निभाए थे ये दिलचस्प रोल

Vikrant Massey B'day Spl: विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले टीवी शोज में निभाए थे ये दिलचस्प रोल

विक्रांत मैसी ने फिल्म 'लुटेरा' से बॉलीवुड में कदम रखा था. (Instagram/vikrantmassey)

विक्रांत मैसी ने फिल्म 'लुटेरा' से बॉलीवुड में कदम रखा था. (Instagram/vikrantmassey)

Happy Birthday Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म 'लुटेरा' से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि, विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने कोंकणा सेन शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'ए डेथ इन द गंज' में अपना पहला लीड रोल निभाया था. उन्हें इसके लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में 'फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड' के लिए नॉमिनेट किया गया था. आज उनका जन्मदिन है. इस मौके पर विक्रांत मैसी के उन टीवी शोज के बारे में जानते हैं, जिनमें वे बॉलीवुड में कदम रखने से पहले काम कर चुके थे.

अधिक पढ़ें ...

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने ‘दिल धड़कने दो’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’, ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में देखा गया था. वे आज फिल्म जगत के जाने-माने एक्टर हैं. हालांकि, बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से पहले, विक्रांत मैसी कई टीवी शोज जैसे ‘धरम वीर’, ‘धूम मचाओ धूम’ में दिखाई दिए थे. बॉलीवुड स्टार के तौर पर मशहूर होने से पहले, विक्रांत के करियर के बारे में जानते हैं.

धूम मचाओ धूम: ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ में पुंडीर के रोल से टीवी डेब्यू के बाद, विक्रांत मैसी ‘धूम मचाओ धूम’ में दिखाई दिए थे. यह शो प्रियंका सेठी नाम के एक टीनएजर के बारे में था जो अपने तीन दोस्तों के साथ एक बैंड बनाती है जिसे ‘पिंक बैंड’ कहा जाता है. शो में विक्रांत ने आमिर हसन का किरदार निभाया था, जो एक अनाथ लड़का था.

धरम वीर: विक्रांत मैसी के टीवी शोज में ‘धर्म वीर’ भी शामिल है, जिसमें उन्होंने 2008 में ‘धूम मचाओ धूम’ के बाद एक्ट किया था. ‘धरम वीर’ दो राजकुमारों की एक काल्पनिक कहानी है, जिनका नाम धरम और वीर है. विक्रांत मैसी ने राजकुमार धरम की भूमिका निभाई थी, जो राज्य और वहां के लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारियों और कर्तव्यों को पूरा करना चाहता है.

बालिका वधू: इस शो में विक्रांत मैसी ने श्याम सिंह का किरदार निभाया था. विक्रांत मैसी का किरदार श्याम सिंह शो के लीड कैरेक्टर जगदीश की बहन से शादी करता है, जो एक गर्भवती विधवा है.

टेलीविजन में विक्रांत मैसी ने निभाए हैं और भी कई रोल
विक्रांत मैसी ने 2010 से 2011 तक इमेजिन टीवी सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ में मुरली लाल का किरदार निभाया था. एक्टर चैनल वी के एक शो में भी नजर आए थे. इसके अलावा, मैसी ने ‘गुमराह- एंड ऑफ इनोसेंस’, ‘कुबूल है’ जैसे टीवी शो में भी भूमिकाएं निभाई हैं. वे ‘बेस्ट गर्लफ्रेंड’ जैसी शॉर्ट फिल्मों में भी दिखाई दिए थे.

Tags: Bollywood Birthday, Vikrant Massey

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर