होम /न्यूज /मनोरंजन /

Vikrant Massey ने शीतल ठाकुर संग लिए सात फेरे, देखें दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटो

Vikrant Massey ने शीतल ठाकुर संग लिए सात फेरे, देखें दूल्हा-दुल्हन की पहली फोटो

विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ashiyashaikhofficial)

विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ashiyashaikhofficial)

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिन्हें देखकर विक्रांत-शीतल (Vikrant-Sheetal Wedding) के फैन काफी खुश हैं और नए नवेले जोड़े को बधाइयां दे रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 14 फरवरी को अपनी शादी रजिस्टर कराई थी.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ आखिरकार रस्मों-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. मिर्जापुर अभिनेता ने शीतल ठाकुर के साथ परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिन्हें देखकर विक्रांत-शीतल (Vikrant-Sheetal Wedding) के फैन काफी खुश हैं और नए नवेले जोड़े को बधाइयां दे रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 14 फरवरी को अपनी शादी रजिस्टर कराई थी.

हालांकि, कपल की ओर से अब तक शादी (Vikrant Massey Sheetal Thakur Wedding) की कोई भी फोटो शेयर नहीं की गई है. लेकिन, इसके बाद भी फैंस तक सोशल मीडिया के जरिए विक्रांत-शीतल की शादी की फोटोज पहुंच ही गईं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में शीतल लाल रंग के ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जबकि विक्रांत ने गुलाबी रंग की पगड़ी के साथ सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई है.

इन फोटोज में विक्रांत-शीतल मंडप में बैठे अपनी शादी की रस्में निभा रहे हैं. फोटोज पर अभिनेता के फैन लगातार कमेंट किए जा रहे हैं और उनसे शादी की तस्वीरें शेयर करने की गुजारिश भी कर रहे हैं. हालांकि, शादी ही नहीं कपल की ओर से अब तक शादी की किसी भी रस्म की तस्वीरें शेयर नहीं की गई हैं. इससे पहले दोनों ने अपनी शादी को रजिस्टर कराया था.

Vikrant massey, sheetal thakur, virant - sheetal wedding

विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर ने परिवार की मौजूदगी में लिए सात फेरे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ashiyashaikhofficial)

हाल ही में, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर के हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें लवबर्ड्स दिल खोलकर नाचते नजर आए. इस दौरान दोनों के परिवार वाले भी इनके साथ मस्ती करते नजर आए. वीडियो में, विक्रांत को सफेद बनियान और पायजामा पहने नजर आए और हल्दी में रंगे थे. वहीं शीतल ने ब्राइट येलो लहंगा पहना था और उनके चेहरे पर भी हल्दी लगी हुई थी.

Tags: Bollywood news, Vikrant Massey

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर