अमेरिका में भी विक्रांत मैसी का जलवा, साउथवेस्ट फेस्टिवल में दिखाई जाएगी ये फिल्म

विक्रांत मैसी.

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) को उनके जबर्दस्त अभिनय के लिए जाना जाता है. अब उनकी एक फिल्म की चर्चा अमेरिका में भी हो रही है.

  • Share this:
    मुंबई. अपने अभिनय और संघर्षों के बल पर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. एक तरफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ आई उनकी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में उनके अभिनय को लोगों की सराहना मिल रही है तो दूसरी ओर अब अमेरिका भी उनकी फिल्म एक बड़े समारोह में दिखाए जाने की घोषणा हो गई है.

    असल में विक्रांत मैसी अभिनीत ‘कार्गो’ अमेरिका के साउथ बॉय साउथवेस्ट फेस्टिवल के 2020 वें संस्करण में प्रदर्शित की जाएगी. आरती कड़व द्वारा निर्देशित इस साइंस फिक्शन फिल्म में मैसी की 'मिर्जापुर' की सह-कलाकार श्वेता त्रिपाठी और अभिनेता नंदू माधव भी हैं.

    यह फिल्म अकेलेपन से जूझ रहे दानव प्रहस्त के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महिला अंतरिक्ष यात्री की मदद से मृत्यु उपरांत संचरण सेवाओं के लिए सालों से एक स्पेसशिप पर काम कर रहा है जिसका इस्तेमाल मृत लोगों को पुनर्जन्म देने के लिए किया जाएगा.

    यह भी पढ़ेंः BB 13 के घर में लगा Kiss का सिक्स, शेफाली के पति ने आसिम से कहा- फाड़ दूंगा

    'कार्गो' 13 से 21 मार्च तक चलने वाले फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी. हाल ही में फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए मैसी ने कहा कि “कार्गो” का फिल्म महोत्सव के लिए चुना जाना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है.

    यह भी पढ़ेंः इन दो बच्चों ने कराई रश्मि-सिद्धार्थ की दोस्ती, वीडियो देखकर इमोशनल हो जाएंगे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.