स्टार किड्स पर फूटा एक्टर विक्रांत मेसी का गुस्सा, बोले- उन्हें धूप में नहीं बैठाया जाता

स्टार किड्स पर फूटा एक्टर विक्रांत मेसी का गुस्सा, बोले- उन्हें धूप में नहीं बैठाया जाता
विक्रांत मेसी (Photo Credit- vikrantmassey87/Instagram)

विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) ने बताया कि किस कदर इंडस्ट्री में उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा जो स्टार किड्स (Star Kids) को नहीं करना पड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 4:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) ने सुशांत सिंह राजपूत की ही तरह पहले टीवी और फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर अलग जगह बनाई है. उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी यादगार काम किया है. वहीं यहां तक पहुंचने का उनका सफर मुश्किलों से भरा रहा है. विक्रांत मेसी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुद अपने फिल्मी सफर के बारे में खुलकर बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि टीवी में बड़ा नाम कमाने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें क्या कुछ सुनना पड़ा. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि आउट साइडर्स और स्टार किड्स (Star Kids) के बीच में इंडस्ट्री में किस तरह भेदभाव होता है.

विक्रांत मेसी के मुताबिक एक समय पर तो उनसे यहां तक कहा गया कि मूवी स्टार बनने वाली बात नहीं है. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' में नजर आ चुके विक्रांत मेसी ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में माना कि ये बाते सुनकर उन्हें गुस्सा आ जाता था. उन्होंने बताया कि 'मुझे मेरे मुंह पर कहा गया कि मैं हीरो मैटेरियल नहीं हूं. मैं उन गुड-लुकिंग बायसेक्स वाले लड़कों की तरह नहीं हूं. ये सब सुनने से आपकी हिम्मत टूट जाती है'.

उन्होंने कहा कि 'ये कमेंट पॉजिटिव नहीं थे लेकिन मैंने इन्हें पर्सनली लिया. मैं गुस्सा था लेकिन उस गुस्से को मैंने दूसरों को गलत साबित करने में लगाया. एक एक्टर के तौर पर मेरे पास 10 साल का टीवी का अनुभव है लेकिन ये मायने नहीं रखता. आपको सबकुछ शुरू से करना पड़ता है'.



विक्रांत का मानना है कि 'अगर आप अच्छे एक्टर नहीं तो आप सर्वाइव नहीं कर पाओगे. आउटसाइडर्स के लिए ये मुश्लिक होता है. उनको धूप में बिठाके नहीं रखते, उनको ऑडीशन नहीं देने पड़ते हैं. इसके अलावा सेट पर आपकी इज्जत इस बात पर निर्भर करती है कि उनक लोगों के लिए आप कितने जरूरी हो'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज