होम /न्यूज /मनोरंजन /

विक्रांत मैसी इस साल करेंगे मंगेतर शीतल ठाकुर से शादी! बस इस चीज का हो रहा है इंतजार

विक्रांत मैसी इस साल करेंगे मंगेतर शीतल ठाकुर से शादी! बस इस चीज का हो रहा है इंतजार

विक्रांत मैसी इस साल मंगेतर शीतल ठाकुर से शादी करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @sheetalthakur)

विक्रांत मैसी इस साल मंगेतर शीतल ठाकुर से शादी करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @sheetalthakur)

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर (Vikrant Massey Sheetal Thakur Wedding) ने साल 2019 में रोका सेरेमनी में सगाई थी. इस सगाई में उनके पैरेंट्स शामिल हुए थे. दोनों साल 2020 से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते शादी टलते जा रही है. पिछले साल भी कपल ने शादी की तैयारियां कर ली थीं लेकिन महामारी की वजह से उन्हें शादी को टालना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कपल्स पर शादी का खुमार अभी चढ़ा हुआ है. पिछले साल दिसंबर में लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे. और दो दिन पहले, जावेद अख्तर ने कंफर्म किया कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding Date) शादी करने वाले हैं. दोनों 21 फरवरी को शादी रस्में निभाएंगे. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही है. उन्होंने हाल में बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के संग प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. अब कहा जा रहा है कि अभिनेता विक्रांत मैसी भी शादी की तैयारी करने जा रहे हैं.

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Sheetal Thakur Wedding) इस साल के अंत में अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रांत मैसी पिछले साल ही शादी करने की तैयारी कर चुके थे. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग को टाल दिया था. अब जैसे वह अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे, उसके तुरंत बाद शादी करेंगे.

शूटिंग खत्म होने के बाद शादी करेंगे विक्रांत-शीतल

विक्रांत मैसी  (Vikrant Massey Wedding Date) के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल से कहा है, “जैसे ही वह अपनी शूटिंग पूरी कर लेंगे, उसके तुरंत बाद इस साल शादी कर लेंगे.” हालांकि, विक्रांत या उनकी मंगेतर शीतल की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई. इससे पहले बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विक्रांत ने कहा था, “अगर लॉकडाउन नहीं होता तो मेरी शादी हो चुकी होती. यही एक चीज है जिसने मुझे कुछ महीनों के लिए पीछे धकेल दिया. मेरी 2020 में शीतल से शादी होने वाली थी.”

रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पाः द राइज’ की सक्सेस के बाद खरीदा नया घर, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई झलक

विक्रांत ने साल 2019 में की थी शीतल से सगाई

विक्रांत मैसी ने साल 2019 में गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ रोका सेरेमनी में सगाई की थी. इसमें सिर्फ विक्रांत और शीतल के परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में विक्रांत और शीतल ने साथ काम किया था.

विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्में

बात करें वर्कफ्रंट की, तो  विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Upcoming Films) अगली बार प्राची देसाई और राधिका आप्टे के साथ ‘फोरेंसिक’ में दिखाई देंगे. वह  सारा अली खान के साथ ‘गैसलाइट’ में भी दिखाई देंगे. आखिरी बार उन्हें गौहर खान और कृति खरबंदा के साथ ’14 फेरे’ में देखे गया था.

Tags: Vikrant Massey, Wedding

अगली ख़बर