'14 फेरे' की शूटिंग पूरी करने के बाद विक्रांत मैसी ने शुरु की 'मुंबईकर' की शूटिंग

विक्रांत मैसी

खबर है कि करीब डेढ़ महीने '14 फेरे' (14 Phere) की शूटिंग करने के बाद विक्रांत (Vikrant Massey) मुंबई (Mumbai) रवाना हो गए हैं. विक्रांत के एक नजदीकी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी कि विक्रांत अब संतोष सिवान के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट 'मुंबईकर' (Mumbaikar) का काम शुरु कर रहे हैं.

  • Share this:
    'मिर्जापुर' (Mirzapur) के 'बबलू भइया' यानी विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) इन दिनों काफी व्यस्त हैं. हाल ही में विक्रांत मल्टीस्टारर फिल्म 'रामप्रसाद की तेहरवीं' में नजर आए थे. उनके रोल की काफी तारीफ भी हुई थी. पिछले महीने विक्रांत ने अपनी फिल्म '14 फेरे' (14 Phere) की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) भी विक्रांत के साथ नजर आने वाली हैं. 25 दिसंबर को विक्रांत ने कृति और 14 फेरे के डायरेक्टर कुमार देवांशु (Kumar Devanshu) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए फोटोज शेयर की थी.



    अब खबर है कि करीब डेढ़ महीने 14 फेरे की शूटिंग करने के बाद विक्रांत मुंबई रवाना हो गए हैं. विक्रांत के एक नजदीकी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी कि विक्रांत अब संतोष सिवान के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट 'मुंबईकर' (Mumbaikar) का काम शुरु कर रहे हैं. उन्होंने इस बीच उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया है.

    बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सूत्र ने कहा- "विक्रंत हमेशा कड़ी मेहनत करने वाले व्यक्ति रहे हैं और बेहद प्रोफेशनल हैं. उन्होंने मुंबईकर में अपने किरदार के लिए तुरंत  तैयारी शुरु कर दी. दूसरे अभिनेता एक किरदार निभाने के बाद कुछ वक्त का ब्रेक लेते हैं मगर विक्रांत बिल्कुल भी समय नहीं बर्बाद करते और तुरंत अपने किरदार पर काम करने में लग जाते हैं."

    विक्रांत ने 1 जनवरी को ही अपनी फिल्म मुंबईकर का पोस्टर लॉन्च किया था. इस फिल्म में विक्रांत के साथ विजय सेतुपति, संजय मिश्रा, रणवीर शॉरी जैसे कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं.



    प्रोड्यूसर शीबु थमीन्स ने विक्रांत के रोल के बारे में बताया था कि वो इस फिल्म में 'एंग्री यंग मैन' का किरदार निभाएंगे. उन्होंने इस तरह का किरदार पहले कभी नहीं निभाया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.