बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारी, विक्रांत मैसी पाए गए COVID-19 पॉजिटिव

फोटो साभार: @VikrantMassey

फोटो साभार: @VikrantMassey

एक्टर विक्रांत मैसी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक्टर ने खुद इस बात की पुष्टि की है. कुछ ही देर पहले विक्रांत ने फैंस को बताया की सभी सावधानी बरतने के बाद भी उन्हें कोरोनावायरस को शिकार होना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 6:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कार्तिक आर्यन के बाद एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक्टर ने खुद इस बात की पुष्टि की है. कुछ ही देर पहले विक्रांत ने फैंस को बताया की सभी सावधानी बरतने के बाद भी उन्हें कोरोना वायरस को शिकार होना पड़ा. विक्रांत के पोस्ट पर उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त रिएक्ट कर रहे हैं.

अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'शूट पर आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद, मैंने कोविद का सकारात्मक परीक्षण किया है. मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं. उन सभी से अनुरोध करता हूं कि जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में हैं, खुद का परीक्षण जल्द से जल्द करा लें. मैं निर्धारित दवाएँ ले राहा हूं और आराम कर रहा हूँ. अभी वर्तमान में मैं ठीक हूं. मूल बातों का सभी सही से पालन करें और अपने घरों से बाहर तभी निकले जब जरूरी हो.'

Vikrant Massey
फोटो साभार: @VikrantMassey


इस हफ्ते की शुरुआत में, परेश रावल और मिलिंद सोमन ने भी कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया. हाल ही में विक्रांत ने माया नगरी मुंबई (Mumbai) में नया घर लिया है. विक्रांत ने गृह-प्रवेश की फोटोज भी शेयर की, जिसमें उनके साथ उनकी मंगेतर शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) भी दिख रही हैं. फोटो शेयर करते हुए विक्रांत ने फैंस को एक मैसेज भी दिया है और उसके बाद से उनका पोस्ट वायरल हो गया है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत, दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘छपाक’ में नजर आये थे. वहीं ओटोटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के पहले पार्ट में विक्रांत के काम की काफी तारीफ हुई थी. इस वेब सीरीज का सेकंड सीजन कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज