Home /News /entertainment /

Vikrant Massey पूरे रीति-रिवाज के साथ आज करेंगे LADY LOVE शीतल ठाकुर से ब्याह, हल्दी में जमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन

Vikrant Massey पूरे रीति-रिवाज के साथ आज करेंगे LADY LOVE शीतल ठाकुर से ब्याह, हल्दी में जमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर पिछले 7 सालों से रिलेशनशिप में हैं.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर पिछले 7 सालों से रिलेशनशिप में हैं.

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) आज अपनी लेडी लव शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur)  के साथ मुंबई में पारंपरिक शादी करेंगे. शादी से पहले होने वाली रस्में शुरू हो चुकी हैं. हल्दी की तस्वीरें और वीडियो वायरल (Vikrant Massey haldi Video) हो रहे हैं, जिसमें दूल्हे राजा यानी विक्रांत मैसी खूब ठुमके (Vikrant Massey dance Video) लगाते दिखाई दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने इस साल अपनी लेडी लव शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के साथ घर बसाने का फैसला कर लिया है. 14 फरवरी को दोनों ने रजिस्टर मैरिज की थी. रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद आज (18 फरवरी) को दोनों मुंबई में पारंपरिक शादी करेंगे. शादी से पहले की होने वाली रस्में शुरू हो चुकी हैं. हल्दी की तस्वीरें और वीडियो वायरल (Vikrant Massey haldi Video) हो रहे हैं, जिसमें दूल्हे राजा यानी विक्रांत मैसी खूब ठुमके (Vikrant Massey dance Video) लगाते दिखाई दे रहे हैं.

हल्दी की रस्म में जमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन
विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) की शादी से पहले दोनों की हल्दी की रस्म हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्रांत अपनी लेडी लव के साथ जमकर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं.

बेहद निजी होगा शादी का फंक्शन
हल्दी सेरेमनी में विक्रांत व्हाइट आउटफिट में हल्दी में पीले-पीले हुए नजर आ रहे हैं, जबकि शीतल ठाकुर येलो कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. दोनों की शादी बेहद निजी स्तर पर होगी, जिसमें गिने चुने लोगों को ही बुलाया गया है.

साल 2019 में हुई थी सगाई
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर एक दूसरे के साथ साल 2015 से प्यार के रिश्ते में हैं. दोनों ने साल 2019 में सगाई की थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि सगाई के बाद दोनों का जल्द शादी का प्लान था, लेकिन कोरोना का वजह से शादी को टालना पड़ा.

विक्रांत-शीतल इस वेब सीरीज में दिखे थे साथ
वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में विक्रांत और शीतल ने साथ काम किया था. विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह प्राची देसाई और राधिका आप्टे के साथ ‘फोरेंसिक’ में दिखाई देंगे. वह सारा अली खान के साथ ‘गैसलाइट’ में भी दिखाई देने वाले हैं.

Tags: Vikrant Massey

अगली ख़बर