Home /News /entertainment /

vindu dara singh celebrating his 58th birthday today

HBD: अपनी खास दोस्त तब्बू की बड़ी बहन से विंदू को हो गया था इश्क, इस LOVE STORY ने खूब बटोरी थी सुर्खियां

फरहा खुद भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं और कई सफल फिल्मों में काम किया है. (फाइल फोटो)

फरहा खुद भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं और कई सफल फिल्मों में काम किया है. (फाइल फोटो)

Happy Birthday Vindu Dara Singh: विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) मशहूर पहलवान और एक्टर दारा सिंह के बेटे हैं. विंदू दारा सिंह किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. कई बार वो आईपीएल से लेकर निजी जिंदगी तक में कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. आज विंदू दारा सिंह अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

Happy Birthday Vindu Dara Singh: विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं. ‘बिग बॉस 3’ (Bigg Boss 3) में भाग लेने और इसे जीतने के बाद विंदू दारा सिंह काफी पॉपुलर हुए थे. वो मशहूर पहलवान और एक्टर दारा सिंह के बेटे हैं. विंदू दारा सिंह किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. कभी वो आईपीएल से लेकर निजी जिंदगी तक में कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. आज विंदू दारा सिंह अपना 58वां जन्मदिन (Vindu Dara Singh Birthday) मना रहे हैं.

विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) के बारे में कम लोग जानते हैं कि वो तब्बू के अच्छे दोस्त थे. तब्बू की ही बड़ी बहन फरहा (Farah Naaz) से उन्हें प्यार हो गया था. फरहा और विंदू को तब्बू ने ही मिलाया था और दोनों ने 1996 में शादी रचा ली थी. हालांकि दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला और 2003 में ही इस कपल का तलाक हो गया. कई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों के बीच शादी के बाद से ही मनमुटाव शुरू हो गया था. बाद में दोनों के बीच रिश्ते इतने बुरे हो गए कि फरहा के मन में सुसाइड के भी ख्याल आते थे.

vindu dara singh celebrating his 58th birthday today

फरहा खुद भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं और कई सफल फिल्मों में काम किया है. (फाइल फोटो)

जब शादी का प्रपोजल सुन डर गई थी फराह
दोनों की शादी के पहले एक समय ऐसा आया था जब विंदू, फरहा और तब्बू एक ही डांस क्लास में जाते थे. उसी डांस क्लास में फरहा की फिल्म का हीरो भी आया करता था. पहले ही दिन विंदू दारा सिंह सीधे फरहा के पास पहुंच गए थे. उन्होंने तुरंत ही फरहा से पूछ डाला- आप कैसी हैं? अभी फरहा विंदू को पहचानने की कोशिश कर रही थी कि विंदू ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर डाला.

चुप रह गईं फराह
फरहा को पहले विंदू की बात सुनकर लगा कि वो शायद मजाक कर रहे हैं. लेकिन विंदू नहीं माने और वहीं खड़े रहे. विंदू ने फराह से कहा कि वो सीरियस हैं. उन्होंने फरहा से पूछा-आप बताइए हम शादी कब कर रहे हैं? फरहा ने विंदू की बातों पर रिएक्ट नहीं किया और वो चुप ही रहीं. फरहा को काफी लंबे समय तक विंदू दारा सिंह ने पटाने की कोशिश की जिसके बाद फरहा ने उन्हें हां कहा. लगभग दो सालों की डेट के बाद विंदू और फरहा ने शादी की थी.

vindu dara singh celebrating his 58th birthday today

आज विंदू दारा सिंह अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं.(फाइल फोटो)

तलाक के बाद रचाई दूसरी शादी
विंदू दारा सिंह और फरहा का तलाक 2003 में हो गया जिसके बाद इसी साल फराह ने सुमीत सहगल से शादी कर ली. विंदू दारा सिंह ने भी मॉडल डीनो उमारोवा से दूसरी शादी की. इस कपल की एक क्यूट बेटी भी है. वहीं, फराह फिलहाल ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं.

Tags: Bollywood Birthday, Vindu Dara Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर