Home /News /entertainment /

विनीत कुमार ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे से गुपचुप की शादी, तस्वीर शेयर कर लिखा दिल जीतने वाला पोस्ट

विनीत कुमार ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे से गुपचुप की शादी, तस्वीर शेयर कर लिखा दिल जीतने वाला पोस्ट

विनीत कुमार ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से शादी की. (फोटो साभारः Instagram @vineet_ksofficial)

विनीत कुमार ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड से शादी की. (फोटो साभारः Instagram @vineet_ksofficial)

'मुक्काबाज' फेम विनीत कुमार सिंह ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे (Vineet Kumar Singh Ruchiraa Gormaray Wedding) से गुपचुप से शादी कर ली है. विनीत ने शादी के तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने प्यारा पोस्ट भी लिखा है. साथ ही उन्होंने शादी की तारीख भी बताई है. उन्होंने 29 नवंबर को इंटिमेट वेडिंग की है.

अधिक पढ़ें ...

    एक्टर विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh Wedding) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के जरिए विनीत ने बताया कि उन्होंने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे (Ruchira Gormaray) से शादी कर ली है. अपनी शादी के खास पलों की तस्वीरों को शेयर करते हुए विनीत ने एक दिल जीत लेने वाला नोट भी लिखा. इसमें उन्होंने अपनी शादी की तारीख का भी खुलासा किया है. विनीत शादी बहुत ही निजी तरीके से की. उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

    विनीत कुमार (Vineet Kumar Singh Instagram)ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में विनीत को दूल्हे के आउटफिट में देखा जा सकता है. जबकि रुचिरा गोरमारे दुल्हन के आउटफिट में हैं. एक तस्वीर में दोनों शादी के मंडप में अग्नि के पास बैठे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों खड़े होकर फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. विनीत की तरह ही रुचिरा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यही तस्वीरें शेयर की हैं.

    Vineet Kumar

    (फोटो साभारः Instagram @vineet_ksofficial)

    विनीत कुमार (Vineet Kumar Singh Wedding Photos) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”29/11/2021 तुम्हारा हाथ पकड़कर मैं इतनी दूर आ गया. तुमको अपने जीवन में पाकर वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूं! रुचिरा. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद.” विनीत कुमार की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और फैंस उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं.

    Udit Narayan B’day Spl: एक गाने से बदल गया था करियर, फिर भी आता था सुसाइड का ख्याल

    8 साल से कर थे एक-दूसरे को डेट

    बताया जा रहा है कि ये कपल 8 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, विनीत कुमार ने कहा कि वे पिछले आठ साल से एक-दूसरे को जानते हैं, और रुचिरा उनकी जर्नी के दौरान आए कई उतार-चढ़ावों में उनके साथ रही हैं. इसलिए उन्होंने शादी करने के लिए अंतिम फैसला लिया. वे पहले 2020 में शादी करने की प्लानिंग बना रहे थे, लेकिन कोविड-19 की अनिश्चितताओं के कारण इसे स्थगित कर दिया.

    महाराष्ट्र-उत्तर भारतीय रीति-रिवाज से शादी

    शादी के बारे में बात करते हुए, विनीत ने कहा कि यह एक बहुत ही इंटिमेट शादी रही, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे. उन दोनों ने ये प्लानिंग की थी. उन्होंने बताया कि उनकी शादी महाराष्ट्रीयन और उत्तर भारतीय रीति-रिवाजों से हुई.

    Tags: Wedding Ceremony

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर