लाइव टीवी

विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि का निधन

News18Hindi
Updated: December 16, 2018, 6:01 PM IST
विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि का निधन
विनोद खन्ना की पहली पत्नी थीं गीतांजलि.

गीतांजलि खन्ना की तबीयत शनिवार दोपहार से ही काफी खराब चल रही चल रही थी. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2018, 6:01 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन हो गया. गीतांजलि ने शनिवार की देर रात आखिरी सांसें लीं. उनका निधन महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के मांडवा के पास कोलगांव में उनके फार्महाउस पर हुआ. गीतांजलि यहां छुट्टियां मनाने आईं थी. अचानक उनके निधन की खबर से सभी हैरान हैं. अभी तक उनकी मौत का वजह का पता नहीं चल पाया है.

एबीपी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक गीतांजलि खन्ना की तबीयत शनिवार दोपहार से ही काफी खराब चल रही चल रही थी. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद डॉक्टर ने उनका चेकअप किया. दवा लेने के बाद गीताजंलि अपने कमरे में आराम करने चली गईं. जहां रात 9.00 से 10.00 बजे के बीच उनकी तबीयत बिगड़ने लगी.

इसके बाद उन्हें अलीबाग के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. जिसके बाद आज दोपहर 1 बजे गीतांजलि का अंतिम संस्कार किया गया. जहां उनके दोनों बेटों ने उन्हें अग्नि दी. अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना यहां गमगीन हालत में थे.

बता दें, गीतांजलि और विनोद खन्ना की शादी 1971 में हुई थी. लेकिन शादी के 14 साल बाद ही दोनों ने 1985 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. इस तलाक के बाद विनोद खन्ना अमेरिका में ओशो के शरण में चले गये थे. एक्टर ने 27 अप्रैल 2017 को इस दुनिया को अलविदा कहा. वह ब्लैडर कैंसर से पीड़ित थे.

यह भी पढ़ें:

इंटरनेट पर VIRAL हुई बीमारी की खबर, लता मंगेशकर ने ट्वीट कर बताया सच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2018, 5:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर