लाइव टीवी

क्यों चर्चा में है विनोद खन्ना का छोटा बेटा, कभी रेव पार्टी के लिए हुआ था अरेस्ट

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 6:28 PM IST
क्यों चर्चा में है विनोद खन्ना का छोटा बेटा, कभी रेव पार्टी के लिए हुआ था अरेस्ट
विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता के बेटे साक्षी.

विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के तीसरे बेटे साक्षी खन्ना (Sakshi Khanna) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) के अफेयर की चर्चाएं भी रही हैं. लेकिन इस मर्तबा वो दूसरी वजहों से चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 6:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना (Sakshi Khanna) को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अपने पिता की ही तरह वो भी ओशो के आश्रम का रुख करने वाले हैं. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन बीते चार दिनों से यह खबर मीडिया में तैर रही है कि साक्षी अपना करियर ठीक से शुरू करने से पहले ही अध्यात्म की ओर बढ़ गए हैं.

उल्लेखनीय है कि विनोद खन्ना जब अपने करियर के चरम पर थे, तब सब कुछ छोड़कर संन्यास की ओर बढ़ गए थे. हालांकि बाद में उन्होंने अपने संन्यास के फैसले सही ना कहते हुए फिल्मी जीवन में वापसी कर ली थी. लेकिन अब उनके छोटे बेटे को लेकर फिर से यही कयास लगाए जा रहे हैं.

sakshi khanna
साक्षी को रेव पार्टी के लिए गिरफ्तार किया जा चुका है.


विवादित रहा है साक्षी खन्ना का जीवन

साक्षी खन्ना को लेकर पहला विवाद तब हुआ था जब उन्हें पुलिस ने एक रेव पार्टी में शामिल होने और वहां ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. यह साल 2011 की बात है. तब उनके पिता ने काफी मशक्कत करके उन्हें पुलिस से छुड़वाया था. इतना ही नहीं दोबारा उनके चर्चा में आने की वजह सिने जगत की बेहद विवादित और बोल्ड अभिनेत्री पूनम पांडेय बनीं. कई पार्टियों में साक्षी को पूनम पांडेय के साथ देखा गया. ऐसी चर्चाएं शुरू हुईं कि साक्षी और पूनम का अफेयर चल रहा है.

sakshi khanna
साक्षी ने 'बाजीराव मस्तानी' में संजय लीला भंसाली को असिस्ट किया था.


संजय लीला भंसाली करने वाले थे लॉन्च?
Loading...

अपनी शुरुआती झंझावतों को धता बताते हुए साक्षी साल 2015 में 'बाजीराव मस्तानी' के असिस्टेंट डायरेक्टर बने. उन्होंने संजय लीला भंसाली को असिस्ट किया. तभी से ऐसी चर्चा शुरू हुई कि साक्षी को संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म से लॉन्च करेंगे. लेकिन साल 2017 में साक्षी के पिता विनोद खन्ना का कैंसर के चलते निधन हो गया. इसके बाद साक्षी फिर लोगों से दूर हो गए.

यह भी पढ़ेंः Bala Movie Review: गंजे की कहानी सुनाते-सुनाते बहुत कुछ कह जाएगी 'बाला'

विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी के बेटे हैं साक्षी
विनोद खन्ना ने दो शादियां की थीं. विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि खन्ना से दो बेटे राहुल खन्ना और अक्षय खन्ना हैं. राहुल और अक्षय दोनों ही अपने फिल्मी करियर में व्यस्त हैं. लेकिन दूसरी पत्नी कविता खन्ना के बेटे साक्षी अभिनेता के तौर पर अभी अपना करियर शुरू नहीं कर सके हैं.

यह भी पढ़ेंः बंद हो जाएगा टीवी का ये बड़ा शो, लेकिन जबरदस्त ट्विस्ट के साथ ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...