सारा अली खान पर फैंस ने लगाया ‘रंगभेद’ का आरोप, Pictures Viral

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो गई हैं. उन पर लोगों ने ‘रंगभेद’ का गंभीर आरोप लगाया है.

News18Hindi
Updated: February 28, 2019, 12:03 PM IST
सारा अली खान पर फैंस ने लगाया ‘रंगभेद’ का आरोप, Pictures Viral
सारा अली खान
News18Hindi
Updated: February 28, 2019, 12:03 PM IST
आते ही बॉलीवुड सेंसेशन बनीं एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. जिसकी वजह है उनका लेटेस्ट फोटोशूट. उन्होंने फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए लीक से हटके फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. इन्हीं तस्वीरों की वजह से सारा अली खान ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. कईयों का कहना है कि सारा ने उन्हें निराश किया है. सारा को ऐसे-ऐसे निगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं जिसके बारे में उन्होंने ये फोटोशूट करवाने से पहले सोचा नहीं होगा. लोगों का कहना तो यहां तक है कि सारा बाकी बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही निकलीं.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि सारा अली खान ने फिल्म फेयर मैग्जीन के लिए केन्य में जाकर फोटोशूट करवाया. इन फोटोशूट में सारा के आस पास ‘मसाई आदिवासी और महिलाएं’ खड़े नजर आ रहे हैं. ये लोग वहां के लोकल लोग हैं जिन्हें फोटोशूट के लिए लिया गया है. लोगों का कहना है कि सारा अली खान ने इन अश्वेत लोगों को एक प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया है. यही नहीं कई लोंगो ने तो सोशल मीडिया पर सारा को रेसिस्ट भी बता डाला है.



एक यूजर ने लिखा ‘मैं सारा को बहुत पसंद करता था. मुझे लगा था कि वे बॉलीवुड के बाकी स्टार्स से अलग हैं लेकिन सारा भी सभी की तरह निकलीं.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा ‘मैं सारा से बहुत निराश हूं. उन्होंने इस फोटोशूट के जरिए रेसिज्म को प्रोमोट किया है.’ सारा को सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ही कमेंट मिल रहे हैं. हालांकि अभी तक इन ट्रोल्स को लेकर सारा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बता दें कि कुछ लोगों ने इस फोटोशूट में बिंदास सारा के कॉन्फिडेंट और उनके ‘हटके’ लुक की तारीफ भी की है. सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था. जिसके तुरंत बाद ही उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों में सारा को जमकर तारीफें मिली थीं. वहीं सारा के मीडिया फ्रेंडली नेचर को भी लोग खूब पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- वापस आ गई हैं #MeToo से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, अब बना रही हैं ऐसी शॉर्ट फिल्म

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...