वर्ल्ड कप हारने के बाद अनुष्का-विराट की पहली तस्वीर, पत्नी से मुंह फेरे नजर आए कोहली

वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में एक न्यूजीलैंड के हार के बार से ही यह दंपत्ति सोशल मीडिया के ट्रोलर्स के लिए सबसे आसान टारगेट बना हुआ है.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 6:11 PM IST
वर्ल्ड कप हारने के बाद अनुष्का-विराट की पहली तस्वीर, पत्नी से मुंह फेरे नजर आए कोहली
विराट और अनुष्का दोनों ने ही पहले ट्रॉलर्स को करारे जवाब देकर उनके मुंह बंद करा चुके हैं. लेकिन ट्रॉलर्स बाज नहीं आ रहे हैं.
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 6:11 PM IST
भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी अनुष्क‌ा शर्मा एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में एक न्यूजीलैंड के हार के बार से ही यह दंपत्ति सोशल मीडिया के ट्रोलर्स के लिए सबसे आसान टारगेट बना हुआ है. अब इस दंपित्त की वर्ल्डकप के बाद पहली तस्वीरें आने का दावा किया जा रहा है.

ट्विटर पर और इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही कप्तान कोहली और अनुष्का की तस्‍वीर में दोनों ही तनाव में दिख रहे हैं. यहां तक कप्तान कोहली अनुष्का शर्मा के बजाए अपने फोन में व्यस्त दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में भी वे बहुत सहज नहीं दिखाई दे रहे हैं.



उल्लेखनीय है कि वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का शर्मा भी लंदन पहुंच गई थीं. सेमीफाइनल से पहले कप्तान कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ मजाकिया तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स का दिल जीत लिया था. लेकिन अब फैन्‍स उनकी तस्‍वीर पर मजे ले रहे हैं.



स्पॉटब्वॉय इस तस्वीर के बारे में लिख रहा है कि एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर है. उनके अनुसार कप्त‌ान कोहली और अनुष्का हार से काफी तनाव में आ गए हैं. ऐसा पहले भी कहा जाता रहा है कि कप्तान कोहली का जो भी मैच देखने के लिए अनुष्का जाती हैं वहां वे हार जाते हैं.

हालांकि विराट और अनुष्का दोनों ने ही पहले ट्रोलर्स को करारे जवाब देकर उनके मुंह बंद करा चुके हैं. लेकिन ट्रोलर्स बाज नहीं आ रहे हैं. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का कहीं जाते दिखाई दे रहे हैं.

इससे पहले वर्ल्ड कप में हार के बाद सबसे ज्यादा सवाल महेंद्र सिंह धोनी पर उठे हैं. सोशल मीडिया में उनके रिटायरमेंट पर इतनी बातें हुईं कि सचिन से लेकर सौरव तक को इस मसले पर बयान जारी करने पड़े. जबकि बीसीसीआई और लतामंगेशकर ने भी उनके संन्यास पर बोला. कोहली ने भी इसे धोनी का निजी फैसला बताया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...