Bihar और Assam बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, पोस्ट के जरिए लोगों से की अपील

Bihar और Assam बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, पोस्ट के जरिए लोगों से की अपील
विराट कोहली, अनुष्का शर्मा (Photo Credit- anushkasharma/Instagram)

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बिहार (Bihar) और असम (Assam) बाढ़ पीड़ितों (Flood Victim) की मदद के लिए तीन संस्थाओं में दान दिया है.

  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ पूरा देश महामारी से जूझ रहा है, वहीं दूसरी तरफ मॉनसून के सीजन में बिहार (Bihar Flood) और असम (Assam Flood) के लोग अचानक आई बाढ़ जैसी मुसीबत का सामना कर रहे हैं. इस बाढ़ में कई लोगों बेघर हो गए, रोजगार का भी जबरदस्त नुकसान हुआ है. खेत बर्बाद हो चुके हैं तो वहीं यातायात भी ठप है. ऐसे मुश्किल समय में कई सेलेब्रिटीज बाढ़ पीड़ित (Flood Victim) लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. विराट अनुष्का ने बाढ़ राहत (Flood Relief) के लिए काम कर रही तीन संस्थाओं को दान दिया है.

विराट कोहली और अनुष्का ने अपने-अपने सोशल एकाउंट के जरिए इस बारे में जानकारी दी है. दोनों ने सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के जरिए बताया कि वो तीन ऐसे ऑर्गेनाइजेशन को डोनेट कर रहे हैं, जो बाढ़-पीड़ितों की मदद कर रहे हैं. विराट-अनुष्का ने इस पोस्ट बाढ़ में बेघर हो चुके लोगों की मदद के लिए अपील भी की है.
View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on



विराट-अनुष्का ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- 'हमारा देश इस वक्त कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है, इस बीच बिहार और असम के लोग बाढ़ से भी जूझ रहे हैं, इससे कई लोगों की जिंदगी पर बुरा असर पड़ा है. हम बिहार और असम के लोगों के लिए प्रार्थना करते रहेंगे. हम दोनों ने शपथ ली है कि हम जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे, इन तीन संस्थाओँ  की मदद करते हुए, जो बाढ़ पीड़ितों के लिए शानदार काम कर रहे हैं'.



इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से अपील करते हुए आगे लिखा कि- 'अगर आपको भी सही लगे तो आप भी इन संस्थाओं  के जरिए इन राज्यों के लोगों की मदद कर सकते हैं'. विराट और अनुष्का को उनके इस कदम के लिए सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं. लोग कमेंट के जरिए ये भी बता रहे हैं कि उनके इस नेक काम से प्रभावित होकर वो अपनी अपील जरूर फॉलो करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading