VAMIKA है अनुष्‍का शर्मा-व‍िराट कोहली की बेटी का नाम, शेयर की लाडली की First Photo

VAMIKA First Photo: अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी बिट‍िया की पहली तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ ही व‍िराट और अनुष्‍का ने अपनी बेटी का नाम 'वाम‍िका' (Vamika) रखा है.

VAMIKA First Photo: अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी बिट‍िया की पहली तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ ही व‍िराट और अनुष्‍का ने अपनी बेटी का नाम 'वाम‍िका' (Vamika) रखा है.

  • Share this:
    VAMIKA First Photo: अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी बिट‍िया की पहली तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ ही इस जोड़ी ने अपनी बेटी के नाम का ऐलान भी कर द‍िया है. व‍िराट और अनुष्‍का ने अपनी बेटी का नाम 'वाम‍िका' (Vamika) रखा है. जनवरी में मम्‍मी-पापा बने व‍िराट और अनुष्‍का ने मीडिया के कैमरापर्सनों से कह द‍िया था क‍ि वह उनकी बेटी की तस्‍वीर न खींचें.अब इन दोनों ने बेटी की पहली तस्‍वीर खुद साझा की है.

    अनुष्‍का शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में ल‍िखा, 'हमने प्‍यार, आभार और साथ के साथ अपनी ज‍िंदगी ब‍िताई है, लेकिन इस छोटी सी 'वाम‍िका' ने सब कुछ ब‍िलकुल बदलकर रख द‍िया है. आंसू, हंसी, चिंता, खुशी जैसी भावनाएं कभी-कभी एक पल में ही महसूस हो जाती हैं. नींद नहीं म‍िल रही है, लेकिन हमारे द‍िल पूरी तरह से प्‍यार से भरे हैं. आप सब के प्‍यार और आशिर्वाद के लिए द‍िल से शुक्रिया.'

    इस जोड़ी ने बेटी का नाम 'वाम‍िका' रखा है.


    व‍िराट और अनुष्‍का 11 जनवरी को मम्‍मी-पापा बने हैं. जब से व‍िराट-अनुष्‍का मम्‍मी-पापा बने हैं, तभी से उनकी ब‍िट‍िया के लिए उन्‍हें कई तरह के नाम सुझाए जा रहे थे. कुछ लोगों का सुझाव था कि विराट-अनुष्का को अपनी बेटी का नाम सिडनी रखना चाहिए. इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि उनकी बेटी का जन्म 11 जनवरी को हुआ है, इसी दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने सिडनी टेस्ट मैच में शानदार परफॉर्मेंस दी थी. इसके साथ ही 'विरुष्का' नाम भी लोगों को खूब भा रहा है. व‍िराट-अनुष्‍का को उनके फैंस प्‍यार से 'व‍िरुष्‍का' ही कहते हैं.

    Pregnant Anushka Sharma, Anushka Sharma, Anushka Sharma Spot at clinic, Anushka Sharma Spot at clinic for routine checkup, Anushka Sharma and Virat Kohli, Virat Kohli father to be, Anushka Sharma mom to be, News18, Network 18, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, अनुष्का शर्मा पहुंचीं क्लिनिक

    बता दें कि बेटी के जन्‍म के बाद से ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेटी की प्राइवेसी को लेकर काफी सतर्क थे. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पैपराजीज से लिए इस शुभ मौके पर कुछ स्पेशल गिफ्ट्स भेजे हैं. इन गिफ्ट्स के साथ उन्होंने रिक्वेस्ट करते हुए एक मैसेज भी शेयर किया है. मैसेज में लिखा है, ‘हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.