लाइव टीवी

अनुष्‍का शर्मा के ल‍िए पति व‍िराट कोहली बने डायनासोर, सामने आया मजेदार Video

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 2:01 PM IST
अनुष्‍का शर्मा के ल‍िए पति व‍िराट कोहली बने डायनासोर, सामने आया मजेदार Video
पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) का एक द‍िलचस्‍प वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों काफी खुश हैं और उन्‍हें होना भी चाहिए. दरअसल उनके प्रोडक्‍शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Patal Lok) इन दिनों जबरदस्‍त सुर्खियां बटोर रही है. ऐसे में लॉकडाउन (Lockdown) के इस दौर में अनुष्‍का अपने घर में पति व‍िराट कोहली (Virat Kohli) के साथ काफी मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति व‍िराट कोहली पत्‍नी के लिए 'डायनासोर' बनने की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

व‍िराट कोहली वैसे तो क्रिकेटर हैं, लेकिन पत्‍नी के लिए इन दिनों उन्‍होंने एक्टिंग का भी हुनर आजमाया है और डायनासोर बने हैं. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो.

 








 




View this post on Instagram




 

I spotted .... A Dinosaur on the loose


A post shared by ɐɯɹɐɥS ɐʞɥsnu∀ (@anushkasharma) on






बता दें कि लॉकडाउन (Lockdown) में ये जोड़ी अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए मिल रही है. हाल ही में विराट भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के साथ एक लाइव सेशन में आए. इस सेशन में भी अनुष्‍का शर्मा व‍िराट कोहली को 'झूठा' कहते हुए नजर आईं.

सुनील छेत्री और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच हुए इस लाइव सेशन के दौरान बचपन से लेकर अब तक की कई पुरानी और मजेदार बातें शेयर की गईं. इस दौरान सुनील छेत्री ने विराट कोहली से लंदन वाले एक किस्से का जिक्र किया, जिसमें वो अनुष्का शर्मा की शूटिंग देखने के लिए पहुंचे थे, लेकिन पांच मिनट बाद सोने चले गए थे. इस वाकये के बारे में बताते हुए जब विराट कोहली ने सफाई देने की कोशिश की तो अनुष्का ने उन्हें पीछे से 'झूठा' कह द‍िया. ये सुनते ही सुनील हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए और व‍िराट खुद भी अनुष्‍का को फिर से सफाई देते हुए नजर आए.

 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Sunil Chhetri (@chetri_sunil11) on






सुनील छेत्री ने अपने इस इंस्टाग्राम लाइव में व‍िराट कोहली से अपनी शादी को सीक्रेट रखने से लेकर व‍िराट और अनुष्‍का की मुलाकात तक, कई चीजों के बारे में बात की. एक सवाल में जब सुनील छेत्री ने पूछा कि क्‍या अपनी शादी को सीक्रेट रखने के लिए आपने फेक ईमेल अकाउंट से सारी प्‍लान‍िंग की थी. इस पर व‍िराट ने बताया कि ये सारी प्‍लान‍िंग अनुष्‍का की थी और तैयारियां भी उसी ने की थीं. उन्‍होंने कहा कि अच्‍छा हुआ मैं टेस्‍ट मैच में बिजी था वरना एक दो-तीन द‍िन में ही सभी को पता चल जाता.

ये भी पढ़ें :- LOCKDOWN में सुष्मिता सेन ने सबको बता दी अपनी 'लव स्टोरी', VIDEO VIRAL
First published: May 20, 2020, 12:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading