Home /News /entertainment /

अनुष्का शर्मा के बाद पापा विराट कोहली के कंधे पर दिखा वामिका का 'बर्प क्लॉथ', वायरल हुई तस्वीर

अनुष्का शर्मा के बाद पापा विराट कोहली के कंधे पर दिखा वामिका का 'बर्प क्लॉथ', वायरल हुई तस्वीर

फोटो साभार: @ViratKohli/anushka Sharma instagram

फोटो साभार: @ViratKohli/anushka Sharma instagram

विराट कोहली की उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर संजय पहल के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर में विराट कोहली (Virat Kohli) को व्हाइठ टी-शर्ट और डार्क-कलर से शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है.

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) का आगाज 9 अप्रैल से हो चुका है. आईपीएल के 14वें सीजन में टीम की इस शानदार शुरुआत से आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी बेहद खुश हैं. आईपीएल के इस सफर में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) भी उनके साथ हैं. अब विराट कोहली की उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर संजय पहल के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है.

    वायरल हो रही तस्वीर में विराट कोहली (Virat Kohli) को व्हाइठ टी-शर्ट और डार्क-कलर से शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है. इसके साथ विराट ने व्हाइट कलर के शूज़ पहने हुए हैं. जबकि उनके कंधे पर एक कपड़ा रखा हुआ है जो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. दरअसल ये कपड़ा कुछ और नहीं वामिका का बर्प क्लॉथ है जो विराट ने अपने कंधे पर रख रखा है.

    Sanjay Pahal, virat kohli
    फोटो साभार: @Sanjay Pahal instagram


    विराट कोहली (Virat Kohli) की इस तस्वीर को देखने फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं और इंस्टाग्राम पर तो कई लोगों ने ये अंदाजा भी लगा लिया है कि वह पिता का फर्ज पूरी तरह निभा रहे हैं वो भी कैमरा के सामने तस्वीर क्लिक करवाने से ठीक पहले. विराट के बाल भी खराब हो रहे हैं जिससे उनका लुक उनका भी डैशिंग लग रहा है.

    इससे पहले अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक अवतार में नजर आ रही थीं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं. इसमें वह कंधे पर बर्प क्लोथ (बच्चे को डकार दिलाने वाला कपड़ा) डाले दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मेरी करंट फेवरिट एक्सेसरी- बर्प क्लोथ.undefined

    Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर