Women's Day पर विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और वामिका की फोटो, बोले- 'मां जैसी बनेगी बेटी'

(photo credit: instagram/@virat.kohli)/@anushkasharma

(photo credit: instagram/@virat.kohli)/@anushkasharma

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का और बेटी वामिका की सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने इंटरनेशनल वुमन्स डे (International Women's Day 2021) के मौके पर यह फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के लिए एक शानदार पोस्ट भी लिखा है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बीते दिनों मां बनी हैं. उन्होंने 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी की फोटो शेयर करते हुए फैंस को उनका नाम बताया था. एक्ट्रेस के फैन अक्सर उनसे उनकी बेटी की फोटो देखने की डिमांड करते रहते हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का और बेटी वामिका की सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने इंटरनेशनल वुमन्स डे (International Women's Day 2021) के मौके पर यह फोटो शेयर की है.

फोटो शेयर करते हुए विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के लिए एक शानदार पोस्ट भी लिखा है. विराट कोहली लिखते हैं- 'एक बच्चे का जन्म होते देखना दिल दहला देने वाला होता है. यह एक अविश्वसनीय और बेहतरीन एक्सपीरियंस होता है. जो एक इंसान को ही हो सकता है. यह देखने के बाद आपको महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता के बारे में पता चलता है. और पता चलता है कि भगवान ने उसके अंदर एक जिंदगी क्यों बनाई. वो हम मर्दों से कहीं ज्यादा ताकतवर होती हैं.'

उन्होंने आगे लिखा है- 'मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत, करुणामयी और मज़बूत महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं और उसे भी जो बड़ी होकर अपनी मां की तरह बनने वाली है. दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी महिला दिवस की शुभकामनाएं.' विराट कोहली का यह पोस्ट उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.



anushka sharma, virat kohli
(photo credit: instagram/@virat.kohli)a



विराट के इस पोस्ट पर उनके फैन खुशी जाहिर कर रहे हैं और कमेंट्स करके उनके पोस्ट पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए पोस्ट शेयर किया हो, मौका खास हो या आम हो वह अपनी पत्नी को खास महसूस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज