विराट कोहली ने खोल दिया राज बताया, कब मिलेगी बेटी वामिका की पहली झलक

विराट कोहली ने शनिवार (29 मई) को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत की. (Anushka Sharma/Instagram)

विराट कोहली ने शनिवार (29 मई) को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत की. (Anushka Sharma/Instagram)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार (29 मई) को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत की. इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए. जिनका एक-एक करके विराट ने जवाब दिया.

  • Share this:

मुंबई. टीम इंडिया के कप्तान विराट (Virat Kohli) कोहली ने शनिवार (29 मई) को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत की. इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए. जिनका एक-एक करके विराट ने जवाब दिया. कई यूजर ने उनसे बेटी वामिका (Vamika) से जुड़े सवाल भी पूछे. फैंस ने जानना चाहा कि आखिर अब तक विराट-अनुष्का ने वामिका का चेहरा लोगों को क्यों नहीं दिखाया. इसके अलावा फैंस ने वामिका का मतलब भी पूछा.

विराट कोहली (Virat Kohli Daughter) ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा, 'हमने एक कपल के तौर पर उस समय तक अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है जबतक कि उसको सोशल मीडिया की समझ नहीं हो जाती है और जबतक वह खुद के लिए चॉइस करने के काबिल नहीं हो जाती है.' विराट ने इसके साथ ही अपनी बेटी के नाम का अर्थ बताते हुए कहा कि वामिका दुर्गा का दूसरा नाम होता है.

Virat Kohli, Vamika
विराट कोहली ने शनिवार (29 मई) को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत की. फोटो साभार: @Virat Kohli instagram

आपको बता दें कि, विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) कोरोना की दूसरी लहर में देश के लोगों की खुलकर मदद कर रहे हैं. दोनों ने कोविड 19 रिलीफ के लिए फंड भी जुटाया. जिससे जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है. इसी बीच इस कपल ने एक छोटे से बच्‍चे अयांश गुप्‍ता की जान बचाई है, जो स्‍पाइनल मस्‍कुलर एट्रोफी नाम की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा था. इस बच्‍चे को दुनिया की सबसे महंगी दवाई जोल्‍गेनस्‍मा की जरूरत थी, जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपये थी.
फिलहाल कोहली इंग्‍लैंड दौरे की तैयारियों में व्‍यस्‍त हैं. अगले महीने उनकी अगुआई में टीम इंडिया न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला और मेजबान के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए इंग्‍लैंड रवाना होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज