Home /News /entertainment /

क्या कभी एक होंगे 'भारत' और 'पाकिस्तान', राज खोलेगी पटाखा

क्या कभी एक होंगे 'भारत' और 'पाकिस्तान', राज खोलेगी पटाखा

फिल्म 'पटाखा' का पोस्टर.

फिल्म 'पटाखा' का पोस्टर.

फिल्म की कहानी दो बहनों बड़की और छुटकी है जिनके रिश्ते को फिल्म में भारत और पाकिस्तान बताया गया है. दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं. दोनों के बीच ऐसी कुश्ती दिखाई गई है कि बीच में आपको दंगल ही याद आ जाएगी.

    विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. देसी टच के साथ आ रही इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान, सुनील ग्रोवर, विजय राज जैसे शानदार एक्टर नजर आने वाले हैं. दो लड़ाकू बहनों की कहानी लेकर आ रही इस फिल्म की कहानी चरण सिंह पाठिक की कहानी 'दो बहनें' पर आधारित है.

    फिल्म की कहानी दो बहनों बड़की और छुटकी की है जिनके रिश्ते को फिल्म में भारत और पाकिस्तान बताया गया है. दोनों हमेशा लड़ती रहती हैं. दोनों के बीच ऐसी कुश्ती दिखाई गई है कि बीच में आपको दंगल ही याद आ जाएगी. अब सान्या ने तो कुश्ती की ट्रेनिंग ली है. इस फिल्म में वो सारे पैंतरे खूब काम आए होंगे. इसके अलावा दोनों बहनों के बीच आग सुलगाते नजर आएंगे सुनील ग्रोवर. अपने बेमिसाल अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाले सुनील यहां भी कमाल करते नजर आ रहे हैं.

    ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कहते हैं कि वह लंबे समय से विशाल भारद्वाज के साथ काम करना चाहते थे. अब फाइनली उनकी ये इच्छा पूरी हो चुकी है. उन्होंने कहा, जब मैंने उनसे स्क्रिप्ट सुनी, मुझे बेहद पसंद आई. यह एकदम अलग जॉनर की फिल्म है.


    यह भी पढ़ें:

    15 अगस्त पर बॉलीवुड फिल्में तो बहुत देखी होंगी, इस बार देखिए भोजपुरी फिल्में

    Tags: Sunil Grover, Vishal bhardwaj

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर