नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह की शादी का प्रमोशन? विशाल ददलानी-बादशाह भी हो रहे हैं कन्फ्यूज

नेहा ने ये पोस्टर रिलीज किया है. फोटो साभार- @nehakakkar/Instagram
नेहा ने ये पोस्टर रिलीज किया है. फोटो साभार- @nehakakkar/Instagram

नेहा के लेटेस्ट पोस्ट ने आम ही नहीं खास लोगों को भी कन्फ्यूज कर दिया है. लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए हैं. क्या सच में नेहा और रोहनप्रीत शादी करने जा रहे हैं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 5:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को लेकर बाजार गर्म है. नेहा ने हाल ही में एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने रोहनप्रीत के लिए प्यार का इजहार किया और कहा, 'तुम सिर्फ मेरे हो.' इस पोस्ट पर नेहा को काफी बधाइयां मिलनी शुरू हुईं, लेकिन इन सबके बीच नेहा के लेटेस्ट पोस्ट ने आम ही नहीं खास लोगों को भी कन्फ्यूज कर दिया है. लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए हैं. क्या सच में नेहा और रोहनप्रीत शादी करने जा रहे हैं? या दोनों का कोई नया गाना आने वाला है?

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको देखने के बाद लगता है, शादी तो है, लेकिन ये असली है या नकली कहा नहीं जा सकता. दरअसल, नेहा और रोहनप्रीत एक गाने में साथ नजर आ रहे हैं. नेहा ने गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया है. पोस्टर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- #NehuDaVyah by #NehaKakkar featuring My rohanpreetsingh ♥️. 21 अक्टूबर.
View this post on Instagram

#NehuDaVyah by #NehaKakkar featuring My Rohu @rohanpreetsingh ♥️ 21st October #RohuPreet

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on



नेहा के इस पोस्ट को देखने के बाद म्यूजिक की दुनिया के दो बड़े नाम विशाल ददलानी और रैपर बादशाह भी कन्फ्यूज हैं. विशाल ददलानी ने नेहा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'अब मैं फिर से कन्फ्यूज हो गया हूं.' उन्होंने लिखा, 'ये शादी है, नया गाना है या कोई फिल्म है? साफ-साफ बताओ दोस्तों कपड़े सिलवाने हैं या डाउनलोड/स्ट्रीम/लाइक/शेयर करना है.' वहीं, रैपर बादशाह ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'बड़ी कन्फ्यूजन है.'





इस बात को लोग समझ नहीं पा रहे हैं और चाहते हैं कि नेहा सबके सामने सच्चाई को साफ-साफ तरीके से बिना किसी सस्पेंस के रख दें.

ये पहली बार नहीं है जब नेहा की शादी के चर्चें सुर्खियों में हो. इससे पहले इंडियन आइडल के होस्ट रहे आदित्य नारायण के साथ भी उनकी शादी को लेकर बाजार गर्म रहा है. आदित्य को शो की जज नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते देखा जाता था. यही नहीं दोनों के पैरेंट्स भी शो में पहुंचे थे, जहां शादी की बात तक पर चर्चा होने लगी थी. हालांकि, यह सब दोनों सिर्फ शो के लिए और दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए कर रहे थे. लेकिन, दोनों के रिलेशनशिप पर चर्चा जरूर होने लगी थी. इन दोनों की इन चर्चाओं के बाद ही उनका गाना गोवा वाला बीच आया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज