• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कुणाल कामरा पर विस्तारा ने लगाया बैन, कॉमेडियन बोले- ड्राइव कर के गोवा जाने का प्लान कर रहा हूं

कुणाल कामरा पर विस्तारा ने लगाया बैन, कॉमेडियन बोले- ड्राइव कर के गोवा जाने का प्लान कर रहा हूं

कुणाल कामरा पर एक और बैन.

कुणाल कामरा पर एक और बैन.

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर अब विस्तारा एयरलाइंस (Vistar Airlines) ने बैन लगा दिया है. उनके ऊपर एक टीवी एंकर से यात्रा के दौरान गलत व्यवहार करने का आरोप है.

  • Share this:
    मुंबई. विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर एयरलाइन के विमानों में 27 अप्रैल तक के लिए यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है. विमानन कंपनी के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. विमानन कंपनी के एक अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि इंडिगो की एक आंतरिक समिति ने कामरा को कथित दुर्व्यवहार के लिए दोषी पाया जिसके बाद यह निर्णय लिया गया है. कामरा पर प्रतिबंध तत्काल प्रभाव से लागू होता है.

    विस्तार के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘संबंधित सीएआर के तहत इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड द्वारा गठित आंतरिक समिति की ओर से पारित आदेश के आधार पर हमने यात्री को 27 अप्रैल, 2020 तक नो-फ्लाई सूची में डाल दिया है.’’

    इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड विमानन कंपनी इंडिगो की मूल कंपनी है. विमानन कंपनियों को नागर विमानन आवश्यकताओं (सीएआर) का पालन करना होता है.

    इसको लेकर कुणाल कामरा ने भी कई ट्वीट कर अपनी बात रखी है. एक ट्वीट में अपने कॉमेड‌ियन अंदाज में चटखारे लेते हुए उन्होंने लिखा, अरे विस्तारा कर ही दो यार, मैं आपको जज नहीं करूंगा. मैं ड्राइव कर के गोवा निकलने का प्लान बना ही रहा हूं. थोड़ा ब्रेक लेना भी बनता है.





    गौरतलब है कि 28 जनवरी को कामरा को इंडिगो ने हवाई यात्रा के दौरान एक निजी टीवी के एंकर के साथ कथित दुर्व्यव्यहार को लेकर एयरलाइन के विमानों में यात्रा करने पर छह महीने के लिए प्रतिबंध लगा दिया था. प्रतिबंध की अवधि बाद में घटाकर तीन महीने कर दी गई थी.

    यह भी पढ़ेंः नागिन 4: इस अवतार में नजर आएंगीं रश्मि देसाई, जैस्मिन को नहीं कर रहीं रिप्लेस

    मानदंडों के अनुसार यात्रियों द्वारा यात्रा के दौरान दुर्व्यवहार के किसी भी आरोप की जांच संबंधित एयरलाइंस की आंतरिक समिति द्वारा की जानी चाहिए. इंडिगो के प्रतिबंध लगाने के बाद एयर इंडिया, गोएयर और स्पाइसजेट ने भी कामरा पर यात्रा प्रतिबंधों की घोषणा की. उस समय विस्तार ने कामरा पर प्रतिबंध नहीं लगाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज