Home /News /entertainment /

vivek agnihotri announces he is going to start the delhi files after the kashmir files pr

The Kashmir Files की अपार सफलता के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, अब बनाने जा रहे हैं The Delhi Files

विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म The Delhi Files. (साभार: twitter)

विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म The Delhi Files. (साभार: twitter)

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के इस ऐलान के बाद लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर फिल्ममेकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ (The Delhi Files) में क्या दिखाएंगे. बता दें कि इस साल 11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में 1990 के समय में कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों के दर्द को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया है.

अधिक पढ़ें ...

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने देश भर में तहलका मचा दिया. कोराना महामारी के बाद सबसे फिल्म रही है. इस फिल्म की तारीफ भी हुई और आलोचना भी हुई. इस फिल्म की वजह से पूरे देश में कश्मीरी पंडितों की समस्या पर खूब चर्चा हुई. छोटे बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया. अनुपम खेर (Anupam Kher), पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार ने इस फिल्म में लीड रोल प्ले किया है. अपनी फिल्म की सफलता से उत्साहित विवेक ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि अब नई फिल्म पर काम करने का वक्त आ गया है.

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा कि ‘मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जो द कश्मीर फाइल्स के साथ रहे. हमने पिछले 4 बरसों में बहुत ईमानदारी के साथ मेहनत की है. हो सकता है कि मैंने आपके टाइम लाइन को स्पैम कर दिया हो,लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के हुए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना बहुत जरूरी है. मेरे लिए एक नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है’.


The Delhi Times बनाने जा रहे हैं विवेक

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इस ट्वीट के बाद अपने अगले ट्वीट में लिखा ‘TheDelhiFiles’.

(साभार: twitter)

‘द दिल्ली फाइल्स’ को लेकर हुई उत्सुकता
विवेक अग्निहोत्री के इस ऐलान के बाद लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर फिल्ममेकर अपनी अपकमिंग फिल्म में क्या दिखाएंगे. बता दें कि इस साल 11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में 1990 के समय में कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों के दर्द को सिल्वर स्क्रीन पर दिखा कर लोगों को रुला दिया. इस फिल्म को बॉलीवुड के कुछ लोगों ने समर्थन दिया तो कुछ लोगों ने आलोचना भी की. विवेक अग्निहोत्री पर फिल्म के माध्यम से भावनाओं को भड़काने का आरोप भी लगा.

ये भी पढ़िए-अनुपम खेर ने अपने छोटे भाई राजू खेर के छू लिए पैर, वजह जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने की जबरदस्त की कमाई
इतना ही नहीं बीजेपी शासित प्रदेशों उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और गुजरात में एंटरटेनमेंट टैक्स में छूट दिए जाने के बाद राजनीतिक दलों के बीच बहस का मुद्दा बन गया. बहरहाल फिल्म की जितनी चर्चा हुई, उतनी ही कमाई भी हुई. फिल्म ने करीब 330 करोड़ से अधिक की कमाई की.

Tags: Anupam kher, The Kashmir Files, Vivek Agnihotri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर