विवेक का दावा- सुशांत सिंह राजपूत को 'हेट स्टोरी' के लिए किया था साइन, बालाजी ने उन्हें नहीं किया रिलीज

विवेक का दावा- सुशांत सिंह राजपूत को 'हेट स्टोरी' के लिए किया था साइन, बालाजी ने उन्हें नहीं किया रिलीज
विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया कि, ‘मैंने सुशांत सिंह राजपूत को 'हेट स्टोरी' के लिए साइन किया था.' (फाइल फोटो)

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने दावा किया कि, ‘मैंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को 'हेट स्टोरी' के लिए साइन किया था, जो किसी फिल्म के लिए उनका पहला कॉन्ट्रैक्ट था, लेकिन बालाजी ने उन्हें यह फिल्म नहीं करने दी.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 19, 2020, 12:35 PM IST
  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करके अपना जीवन समाप्त करने के बाद से उनके दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के लोग एक्टर को तरह-तरह से याद उनके प्रति अपना प्यार जता रहे हैं. एक्टर को याद करने वाले लोगों में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) भी शामिल हैं. अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने एक डूडल साझा करके दिवंगत स्टार सुशांत को श्रद्धांजलि दी है.

हालांकि, विवेक अग्निहोत्री के डूडल से नाखुश एक ट्विटर यूजर ने कहा, ‘वे जब ज़िंदा थे, तब कुछ मूवी ऑफर कर सकते थे आप.’ दिलचस्प बात यह है कि उस ट्वीट पर किसी ने ध्यान नहीं दिया, जिसमें उन्होंने उस व्यक्ति को जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने सुशांत सिंह राजपूत को 'हेट स्टोरी' के लिए साइन किया था, जो किसी फिल्म के लिए उनका पहला कॉन्ट्रैक्ट था, लेकिन बालाजी ने उन्हें यह फिल्म नहीं करने दी.’


एकता कपूर ने टीवी में किया था लॉन्च



सुशांत को टेलीविजन ब्रेक एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले मिला. वे शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच गए और टीवी शो 'पवित्रा रिश्ता' की शानदार सफलता की बदौलत वे एक घरेलू नाम बन गए, जिसमें उन्हें अंकिता लोखंडे उनकी सह-कलाकार थी. हालांकि 2012 में उन्हें 'हेट स्टोरी' के साथ बॉलीवुड ब्रेक नहीं मिला, लेकिन अगले साल उन्होंने 'काई पो चे' से फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार आगाज किया.

ये भी पढ़ें - 

धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला बनी थीं सुशांत की बहन, इंस्टाग्राम पर अभिनेता को किया याद

मुंबई पुलिस ने मांगी यशराज फिल्म्स और सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

वकील ने दर्ज कराया इन फिल्म स्टारों पर केस
सुशांत के निधन के बाद उनके फैंस और लोगों ने जबदर्स्त प्रतिक्रियाएं कीं. प्रतिक्रिया दर्ज कराने में एक वकील ने बहुत सुर्खियां बटोरीं, जब उसने बॉलीवुड के दिग्गजों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया. वकील ने एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और अन्य शामिल थे. अपनी शिकायत में वकील ने आरोप लगाया कि निर्देशकों और निर्माताओं ने स्टार के खिलाफ साजिश रची और उन्हें अपनी जान लेने के लिए प्रेरित किया.

...मैंने उसे लॉन्च किया: एकता
14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे!’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. एकता ने यह कहते हुए रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया कि, ‘सुशी को कास्ट नहीं करने के लिए केस दर्ज कराने का शुक्रिया... जबकि वास्तव में मैंने उसे लॉन्च किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading