Home /News /entertainment /

vivek agnihotri reacts akshay kumar praised the kashmir files rk

विवेक अग्निहोत्री ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर अक्षय कुमार पर कसा तंज, बोले- 'मजबूरी में बोलना पड़ गया'

विवेक अग्निहोत्री और अक्षय कुमार. (फोटो साभारः  Instagram @vivekagnihotri/akshaykumar)

विवेक अग्निहोत्री और अक्षय कुमार. (फोटो साभारः Instagram @vivekagnihotri/akshaykumar)

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की तारीफ करने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर तंज कसा है. उनका कहना है कि उन्हें मजबूरी में फिल्म की तारीफ करनी पड़ी है. लोगों के बीच उन्हें फिल्म के बारे में बोलना पड़ गया.

अधिक पढ़ें ...

विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे सफल फिल्मों में से एक है. छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने 275 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की. कुछ ऐसा जिसकी किसी ट्रेड एनालिस्ट ने उम्मीद नहीं की थी. ‘द कश्मीर फाइल्स’ अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ जैसी बड़े बजट की फिल्मों के सामने पहाड़ की दिखी. ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक ने फिल्म की तारीफें की. इतना ही नहीं, कई सेलेब्स ने भी फिल्म को सपोर्ट किया और ट्विटर के जरिए कहा कि इसे कितनी खूबसूरती से बनाया गया है और यह फिल्म सच्चाई के कितने करीब है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ के सपोर्ट में बोलने वाले सितारों में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar The Kashmir Files) भी थे. हालांकि, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को लगता है कि अक्षय ने मजबूरी में फिल्म की तारीफ की है. आरजे रौनक से बात करते हुए विवेक ने कहा कि उनकी फिल्म को इंडस्ट्री से ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला. जब उन्होंने इशारा किया कि अक्षय कुमार ने फिल्म के पक्ष में बात की.

इस पर विवेक अग्निनहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कहा, “वो तो मजबूरी में अब क्या बोलेगा आदमी जब 100 लोग सामने खड़े होके, सवाल पूछेंगे कश्मीर फाइल्स. ‘आपकी फिल्म नहीं चली और वो चल गई’ तो क्या बोल सकते हैं? वो तो मैं एक समारोह में था भोपाल में उसमे बोलना पड़ा गया. एक आदमी ने मुझे मैसेज नहीं किया…सबलोग अपनी फिल्म का प्रचार करने जाते हैं और मीडिया वालों से कश्मीर फाइल्स के बारे में पूछ लेते हैं. तो उन्हें मजबूरी में कुछ बोलना पड़ता है. पर अपने मन से किसी ने कुछ नहीं बोला.”

अक्षय ने की थी द कश्मीर फाइल्स की तारीफ

अक्षय कुमार एक कार्यक्रम में थे जब उन्होंने कहा था. अक्षय ने इवेंट में कहा था, “हम सबको देश की कहानियां कहनी है, कुछ जानी-मानी, कुछ अनकही, अनसुनी. जैसे विवेक जी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ बना कर एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है. ये फिल्म एक ऐसी लहर बन कर आई जिसने हम सबको झिंझोर कर रख दिया है. वो और बात है की मेरी पिक्चर को भी डुबा दिया है.”

The Kashmir Files को ‘गलत और काल्पनिक’ बताने पर विकिपीडिया पर भड़के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री

विवेक ने की अक्षय की तारीफ

फिल्म की तारीफ करने पर विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार का आभार जताया था. उन्होंने अक्षय के इस बयान वाले वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर लिखा था, “द कश्मीर फाइल्स की सराहना करने के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार.”

Tags: Akshay kumar, Vivek Agnihotri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर