परिवार अच्छा मनोचिकित्सक है, वह मनोवैज्ञानिक दबावों को दूर करता है: विवेक

परिवार अच्छा मनोचिकित्सक है, वह मनोवैज्ञानिक दबावों को दूर करता है: विवेक
फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री.

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्वीट में लिखा है कि, 'परिवार सबसे अच्छा मनोचिकित्सक है. वे हमारे मनोवैज्ञानिक दबावों को दूर कर देते हैं. वे सदमे के अवशोषक की तरह हैं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 12:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. वे कई बार एक दिन में अनेक ट्वीट कर देते हैं. वे करेंट अफेयर्स के किसी भी विषय पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने परिवार को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने परिवार के इंपॉर्टेंस की बात कही है.

उन्होंने लिखा है कि, 'परिवार सबसे अच्छा मनोचिकित्सक है. वे हमारे मनोवैज्ञानिक दबावों को दूर कर देते हैं. वे सदमे के अवशोषक की तरह हैं. एक प्यार करने वाला परिवार जो बहुत संवाद करता है, बहुत हंसता है और एक साथ भोजन करता है, कई मनोवैज्ञानिक समस्याओं को दूर रख सकता है.' माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उठे मेंटल हेल्थ के बारे में उन्होंने अपनी राय रखी है.


विवेक ने 'द ताशकंद फाइल्स' नाम की फिल्म बनाई थी, जो बहुत चर्चित हुई. इसके बाद वे अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर चुके हैं. उनकी अगली फिल्म का नाम है 'द कश्मीर फाइल्स'. उनकी यह फिल्म 17 अगस्त 2021 को रिलीज की जाएगी.



इससे पहले एक ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती सिर्फ एक मोहरा हैं. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ बहुत शक्तिशाली लोगों की रक्षा करने में लगे हैं. विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था- 'सिंपल सी बात है, एक बार एक फॉर्म हाउस में सुशांत सिंह राजपूत की एक स्टार से बहस हो गई, जिसे स्टार ने ही शुरू किया था. इस बहस के बाद स्टार ने अपना आपा खो दिया और सुशांत को धमकी दी कि वह उसका करियर बर्बाद कर देगा. जैसे उसने दूसरों के साथ किया.'

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सुशांत मामले में विवेक अग्निहोत्री सुशांत मामले पर बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म पर निशाना साध चुके हैं. यही नहीं हाल ही में सामने आए ड्रग एंगल पर भी विवेक अग्निहोत्री ने गुस्सा जाहिर किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज