'सामने वाले को चुप कराने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं सोनिया गांधी'

राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री कहते हैं कि ये उनका बाल हठ है कि उन्हें चुनाव लड़ना है, उनकी प्रधानमंत्री पद की दावेदारी की बात पर हंसी आती है.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 2:20 PM IST
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 2:20 PM IST
लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर फ़िल्म बना रहे फ़िल्मेकर विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में कांग्रेस पर हमला करने और डराने का आरोप लगाया है. विवेक का दावा कि उन्हें ट्विटर पर धमकी दी गई और फ़ोन करके कहा गया कि लौट कर वापस नहीं आओगे कुछ भी हो सकता है.

उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुझ पर हमला किया और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. अब कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं को लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर फ़िल्म बनने से क्या आपत्ति होगी? ये तो बड़े लोगों ने कराया है.



विवेक ने बताया कि महाराष्ट्र सरकार और पुलिस ने मुझे सिक्योरिटी लेने के लिए कहा है. लेकिन मैंने अभी नहीं ली. लेकिन आजकल मेरे साथ हो रहे लोगों के बर्ताव को लेकर मैं काफी चिंतित हूं और घर से बाहर निकलने में कोताही बरत रहा हूं. मेरे भी बीवी बच्चे हैं मुझे भी डर लगता है. उन्होंने कहा कि जल्द ही वो मुम्बई पुलिस से मिलकर इस विषय पर डिसीजन लेंगे.

मीडिया से लेकर राजनीति से जुड़े लोग एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हैं लेकिन सोनिया कभी तस्वीर में नहीं आती. वह हर कंट्रोवर्सी से दूर रहती हैं. क्योंकि सोनिया गांधी को कुछ बोला तो वह सामने वाले को चुप करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं.

वहीं राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर विवेक कहते हैं कि ये उनका बाल हठ है कि उन्हें चुनाव लड़ना है, उनकी प्रधानमंत्री पद की दावेदारी की बात पर हंसी आती है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार