सुशांत केस में बोले बॉलीवुड डायरेक्टर- 'रिया तो सिर्फ मोहरा है, किसी बड़ी शख्सियत को बचा रही है मुंबई पुलिस'

सुशांत केस में बोले बॉलीवुड डायरेक्टर- 'रिया तो सिर्फ मोहरा है, किसी बड़ी शख्सियत को बचा रही है मुंबई पुलिस'
विवेक अग्निहोत्री, सुशांत सिंह राजपूत.

अपने इस ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कहा है कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सिर्फ एक मोहरा हैं. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ बहुत शक्तिशाली लोगों की रक्षा करने में लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 11:32 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने केस की मुख्य आरोपित और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से आज (रविवार) एक बार फिर पूछताछ की. सीबीआई ने करीब 9 घंटों तक एक्ट्रेस से पूछताछ की. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक ट्वीट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

अपने इस ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सिर्फ एक मोहरा हैं. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ बहुत शक्तिशाली लोगों की रक्षा करने में लगे हैं. विवेक अग्निहोत्री ने लिखा है- 'सिंपल सी बात है, एक बार एक फॉर्म हाउस में सुशांत सिंह राजपूत की एक स्टार से बहस हो गई, जिसे स्टार ने ही शुरू किया था. इस बहस के बाद स्टार ने अपना आपा खो दिया और सुशांत को धमकी दी कि वो उसका करियर बर्बाद कर देगा. जैसे उसने दूसरों के साथ किया.'


विवेक अग्निहोत्री आगे लिखते हैं- 'रिया तो सिर्फ एक मोहरा है, असल में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ शक्तिशाली लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है.' हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सुशांत मामले में विवेक अग्निहोत्री सुशांत मामले पर बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म पर निशाना साध चुके हैं. यही नहीं हाल ही में सामने आए ड्रग एंगल पर भी विवेक अग्निहोत्री ने गुस्सा जाहिर किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज