प्रोड्यूसर बनने चले विवेक ओबेरॉय, बना रहे हैं ये फिल्में

प्रोड्यूसर बनने चले विवेक ओबेरॉय, बना रहे हैं ये फिल्में
विवेक ओबेरॉय

एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) प्रोड्यूसर के तौर पर 'इति' और 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' नाम की फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) अब फिल्म निर्माता बनने की तैयारी में हैं. हाल ही में निर्माता के रूप में उन्होंने एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'इति' (Iti) की घोषणा की थी. वहीं, गुरुवार को उन्होंने एक और फिल्म की घोषणा करके लोगों को हैरान कर दिया. अब उन्होंने एक हॉरर थ्रिलर फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' (Rosie: The Saffron Chapter) की घोषणा की है. इस फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा करेंगे.

इस फिल्म का निर्माण ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और मंदिरा एंटरटेनमेंट मिलकर करेंगे. बता दें कि ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट विवेक का होम प्रोडक्शन है. 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' की कहानी गुरुग्राम के सैफ्रॉन बीपीओ में काम करने वाली एक लड़की रोजी के इर्द-गिर्द घूमेगी. अभी कलाकारों का चयन नहीं किया गया है.
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' की जानकारी देते हुए कहा कि विवेक ओबेरॉय अब निर्माता बन चुके हैं. 'इति' के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म है.


बड़े बदलाव की एक छोटी कोशिश
इंस्टाग्राम पर विवेक ने लिखा, ''हमेशा टैलेंट को आगे बढ़ाने की कोशिश की है इसलिए मेरे दिल के करीब जो प्रोजेक्ट रोजी है उसके लिए मैंने और मंदिरा एंटरटेनमेंट ने टैलेंट हंट के जरिए एक्टर की तलाश का वादा किया था, ताकि नई प्रतिभा को मौका मिल सके. एक बड़े बदलाव के लिए हमारी एक छोटी सी कोशिश.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading