विवेक ओबेरॉय ने राहुल गांधी को किया इशारा, कहा- अब होगा न्याय!

लंबे समय से रिलीज़ के लिए तैयार प्रधानमंत्री की बायोपिक को 24 मई को रिलीज़ किया जाएगा और इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 4:04 PM IST
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 4:04 PM IST
लंबे समय से रिलीज़ के इंतज़ार में अटकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के पोस्टर लॉन्च के मौके पर विवेक ओबेरॉय और इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह के साथ बीजेपी नेता नितिन गडकरी भी मौजूद रहे.  इस पोस्टर लॉन्च के मौके पर विवेक ने बताया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज़ के लिए बहुत परेशान थे, लेकिन कुछ लोगों ने उनपर निशाना साध लिया था.

विवेक ओबेरॉय ने राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं शहज़ादे से कहना चाहूंगा कि अब होगा न्याय!



विवेक ने कहा कि बहुत लोगों ने मोदी जी की फिल्म को रोकने की कोशिश की. जैसे नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक महागठबंधन था, वैसे ही इस फिल्म को रोकने के लिए भी एक महागठबंधन बना लिया गया था.

विवेक ने कहा, "इतने बड़े बड़े नेता, बड़ी बड़ी पार्टियां, हमारी इस छोटी सी फिल्म को रोकने के लिए कोशिश करने लगे. हालांकि, वो हमारी फिल्म से डर रहे थे या चौकीदार के डंडे से डर रहे थे, मैं समझ नहीं पाया."

शहज़ादे को चुनौती!

PM Narendra Modi
नरेंद्र मोदी की फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी हो गया है


अपनी फिल्म के खिलाफ नेताओं की भीड़ की बात करते हुए विवेक ने कहा कि लोग जो अपने गंभीर केस में कोर्ट की तारीखों पर नहीं जाते हमारे केस के लिए हर रोज़ अदालत आए. लोगों का काम करवाने के लिए कमीशन लेने वाले लोगों ने हमारी फिल्म को इलेक्शन कमीशन में खींचा.
Loading...

विवेक ओबेरॉय अभिनीत ये फिल्म लोकसभा चुनाव के नतीजों के ठीक एक दिन बाद  रिलीज़ होने वाली है.

ये भी पढ़ें : आज नितिन गडकरी करेंगे पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर लॉन्च
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...