क्या पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक देखकर खुश हुआ चुनाव आयोग?

विवेक ओबेरॉय ने कहा, मेरे फैन्स मोदी जी के फैन्स सब ये फिल्म देखना चाह रहे हैं. एक तरीके से इलेक्शन कमिशन के फिल्म देखने के जरिए फिल्म का प्रीमियर हुआ है.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 8:31 PM IST
क्या पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक देखकर खुश हुआ चुनाव आयोग?
सुरेश ओबेरॉय और विवेक ओबेरॉय.
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 8:31 PM IST
विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' चुनाव आयोग ने देख ली है. चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद विवेक ने कहा, इलेक्शन कमीशन ने फिल्म देख ली है. हमने ये फिल्म बनाई ही लोगों के देखने के लिए है. मेरे फैन्स, मोदी जी के फैन्स सब ये फिल्म देखना चाह रहे हैं. एक तरीके से इलेक्शन कमिशन के फिल्म देखने के जरिए फिल्म का प्रीमियर हुआ है. फिल्म के बाद हमने सबसे पहले चुनाव आयोग से यही पूछा कि 'बाकी सब तो ठीक है बताइए फिल्म कैसी लगी?' मैं बता नहीं सकता इस पर उन्होंने क्या जवाब दिया. क्योंकि ये संवैधानिक संस्था है. लेकिन जवाब सुनकर हम खुश हुए. अब प्रार्थना यही है कि इस फिल्म को रिलीज़ करने दिया जाए.

विवेक ने कहा, 'मैं बार-बार यही कह रहा हूं कि ना मैं BJP से जुड़ा हूं ना ये फिल्म बीजेपी से जुड़ी ना ही कोई फाइनैंशियल फंडिंग का रिश्ता है. उसके बावजूद ये हो रहा है पूरी टीम काफी मायूस है. क्योंकि जितनी अपेक्षा थी इतनी मेहनत से फिल्म डेढ़ साल में बनाई है और अब रिलीज के एक रात पहले जब फिल्म रुक जाती है तो सीधी सी बात है लोग बहुत नाराज हो गए टीम बहुत मायूस है.



उन्होंने कहा, वोटर हर विज्ञापन से प्रभावित हो सकते हैं आप मीडिया पर अपनी विशेष टिप्पणियां बताते हैं. आप आपकी पॉलिटिकल ओपिनियन बताते हैं. कॉलम में इतनी बातें आती हैं उससे भी वोटर प्रभावित हो सकते हैं. हमारा बस ये कहना है कि हमने वोटरों को इलेक्शन में प्रभावित करने के लिए फिल्म नहीं बनाई. हमने फिल्म बनाई हर के नागरिक को देशभक्त की प्रेरणा देने के लिए. बीजेपी की तरफ से पांच बार सांसद बनने की ऑफर मिला. लेकिन हर बार मैंने मना किया कि मुझे नहीं करना. ये मेरा काम ही नहीं है हम फिल्म मेकर हैं. मामला इलेक्शन कमिशन के हाथ में और सुप्रीम कोर्ट के सामने है. हम इन संस्थाओं में विश्वास करते हैं. अदालत पर विश्वास करते हैं. अब तक हमने कोई गलत काम नहीं किया हमने किसी मॉडल कोड का उल्लंघन नहीं किया तो अब देखना यह है कि वो क्या देखते हैं और हमें कैसे राहत मिलती है.

यह भी पढ़ें:

एयरपोर्ट पर दिखीं दीपिका पादुकोण, फैन्स ने इस वजह से रोका रास्ता

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार