विवेक ओबेरॉय चालान वाली घटना के हेडलाइन बनने से हो गए थे दुखी, बोले- छोटी सी गलती और...

चालान कटने के बाद विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर पुलिस को धन्यवाद दिया था. (photo credit: instagram/@viralbhayani)

वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) वीडियो के सामने आने के बाद विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने चालान भी काट दिया और यह मालमा देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया. अब विवेक ओबेरॉय ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) बीते दिनों लगातार सुर्खियों में छाए रहे. खासकर पत्नी प्रियंका संग उनका वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) सेलिब्रेशन खूब चर्चा में रहा. विवेक ओबेरॉय ने वेलेंटाइन डे के मौके पर पत्नी प्रियंका के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें प्रियंका (Priyanka Alva Oberoi) को बाइक की बैक सीट पर बैठाकर विवेक उन्हें रोमांटिक अंदाज में घुमाते दिखे थे. लेकिन, बाद में यही वीडियो उनके लिए परेशानी का कारण बन गया. क्योंकि, इस दौरान विवेक और उनकी पत्नी ने ना तो हेलमेट लगा रखा था और ना ही मास्क.

    वीडियो के सामने आने के बाद विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मुंबई पुलिस ने चालान भी काट दिया और यह मालमा देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया. अब विवेक ओबेरॉय ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है. एक्टर ने भले ही चालान वाली बात को मजाकिया अंदाज में जाने दिया हो, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि उन्हें अपनी छोटी सी गलती के हेडलाइन बन जाने से दुख नहीं हुआ.

    विवेक ओबेरॉय ने पहली बार इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है. एक्टर कहते हैं कि- 'यह वही हफ्ता था, जब मैंने किसानों के बच्चों को 16 करोड़ की स्कॉलरशिप देने का ऐलान किया था. लेकिन, जिसके बारे में बात हुई और जो नेशनल न्यूज बन गई, वह था मेरा बाइक चलाते वक्त हेलमेट ना पहनना और उस पर चालान कटना.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)






    'मेरे ऊपर निशाना साधा जा रहा था. हेलमेट ना पहनना हर तरफ एक न्यूज बन गई थी. मैं इन खबरों से थोड़ा निराश हो गया था. यह सोचकर कि स्कॉलरशिप को लेकर. क्योंकि, यह सच में लोगों के जीवन में बदलाव लाने वाली खबर थी. लेकिन, उन्होंने मेरे हेलमेट ना पहनने पर ध्यान दिया.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.