'PM नरेंद्र मोदी' के फैन हुए दर्शक, कहा- फुल पैसा वसूल

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय.

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय.

फिल्म क्रिटिक गिरीश जौहर ने लिखा, साधारण और मजबूत. ओमंग कुमार उस साधारण आदमी की कहानी सबके सामने लाने में कामयाब रहे जिसे देशभर में इतना प्यार किया जाता है.

  • Share this:
पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' आखिरकार आज रिलीज हो रही है. पहला शो देखने के बाद क्या क्रिटिक्स और क्या आम जनता सभी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर मजेदार रिएक्शन मिल रहे हैं. अनुज बोस ने लिखा, #PMNarendraModi फिल्म देख रहा हूं. विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म में शानदार काम किया है. यह एक मस्टवॉच फिल्म है.

फिल्म क्रिटिक गिरीश जौहर ने लिखा, साधारण और मजबूत. ओमंग कुमार उस साधारण आदमी की कहानी सबके सामने लाने में कामयाब रहे, जिसे देशभर में इतना प्यार किया जाता है. ये फिल्म देखकर मोदी जी के फैन्स का 56 इंच सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा.

एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिव्या खोसला ने लिखा, 23 मई की रात #PMNarendraModi देखी. यह फिल्म माननीय प्रधानमंत्री की ही तरह बहुत प्रेरणादायक है. निशांत भूसे ने फिल्म में विवेक ओबेरॉय की परफॉर्मेंस शानदार बताया.




जब थिएटर्स में जाकर ऑडियंस से बात करने की कोशिश की गई, तो दर्शकों ने इसे पैसा वसूल बताया. एक भाई साहब ने तो फिल्म को 5 स्टार ही दे डाली. वहीं, कुछ ऐसे भी थे जिनका कहना था कि ऐसा लग ही नहीं रहा कि फिल्म में एक्टिंग की गई है. ऐसा लग रहा है सब असली है.

एक दर्शक ने कहा, 'बहुत सालों बाद एक ऐसी चीज आई है, जिसकी हमारे देश को बहुत ज्यादा जरूरत थी.'



एक साहब का कहना था कि ये फिल्म दिल छू गई. जिस तरह पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में झंडे गाड़े हैं. उसी तरह ये फिल्म झंडे गाड़ेगी. हमारे बच्चे ये फिल्म देखें, ताकि उन्हें पता चले कि एक आम व्यक्ति अपनी मेहनत और संघर्ष से कहां से कहां पहुंच सकता है.

यह भी पढ़ें:

'राहुल गांधी को पूरे परिवार के साथ 'पीएम नरेंद्र मोदी' देखकर लेनी चाहिए सीख'

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज