राहुल गांधी को पूरे परिवार के साथ पीएम नरेंद्र मोदी देखकर लेनी चाहिए सीख

विवेक ओबेरॉय ने कहा, बस इंतज़ार कर रहे है कि प्रधानमंत्री भी फिल्म देखें और पीठ थपथपाएं. फिल्म के सीक्वल को लेकर जल्द घोषणा होगी.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 6:29 PM IST
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 6:29 PM IST
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर आ रहे रुझानों को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, 'मोदी सरकार बहुमत से आ रही है. नतीजे देख लीजिए मोदी जी ने काम किया है और जनता उन्हें पूरे विश्वास से ले आयी है.अब प्रियंका, राहुल गांधी और सोनिया जी के साथ पूरे परिवार को चिंतन करना चाहिए. साथ ही नरेन्द्र मोदी पर बनी फिल्म पीएम मोदी देखें तो उन्हें पता चलेगा नरेंद्र मोदी महापुरुष हैं'.

विवेक ने कहा, मुझे जान की धमकी मिली मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी. लेकिन मैं धमकियों से डरता नहीं मुझे सरकार और मुंबई पुलिस पर बहुत विश्वास है. अपनी फिल्म की बात करूं तो 40 दिन में अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की गई है. बस इंतज़ार कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री भी फिल्म देखें और पीठ थपथपाएं. फिल्म के सीक्वल को लेकर जल्द घोषणा होगी'.





बता दें कि विवेक की ये फिल्म अप्रैल महीने से अटकी है. ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. फिल्म मेकर्स का कहना था कि दर्शकों की डिमांड पर फिल्म की रिलीज डेट खिसकाई. लेकिन चुनावी माहौल में जब फिल्म का विरोध शुरू हुआ तो रिलीज डेट 11 अप्रैल हुई. लेकिन तब भी बात नहीं बनी और तारीख खिसकते-खिसकते 25 मई पहुंच गई.

अब फाइनली ये फिल्म रिलीज को तैयार है. उम्मीद है कि विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहेंगे. इस फिल्म में पीएम मोदी के बचपन से लेकर अब तक की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म में पीएम मोदी की मां का किरदार जरीना वहाब निभा रही हैं. अभी लोग इस फिल्म को लेकर ही इतने एक्साइटेड हैं और विवेक ने इसके सीक्वल को लेकर इशारा दे दिया है.  ये खबर यकीनन पीएम मोदी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर होगी.

यह भी पढ़ें:

दोबारा आ रहे हैं 'पीएम नरेंद्र मोदी', रिलीज हुआ ट्रेलर
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...