पीएम मोदी को लोकप्रियता पाने के लिए एक फिल्म की ज़रूरत नहीं है: विवेक ओबेरॉय

न्यूज़ 18 से खास बातचीत के दौरान विवेक ने बताया कि वो इस मामले में लोगों की बेवकूफी पर हंसते हैं.

News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 7:28 AM IST
News18Hindi
Updated: April 4, 2019, 7:28 AM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म लगातार चर्चा में है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय खुद प्रधानमंत्री मोदी के किरदार में नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर खासा विवाद है और आचार संहिता लागू होने के चलते इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की जा रही है. इस फिल्म पर आपत्ति दर्ज करवाने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म नरेंद्र मोदी को महिमामंडित करती है और इस फिल्म से भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में फायदा मिल सकता है.

न्यूज़ 18 से खास बातचीत में विवेक ने बताया कि वो इस मामले में लोगों की बेवकूफी पर हंसते हैं. विवेक ने कहा, “नरेंद्र भाई मोदी इस देश के प्रधानमंत्री हैं. वो इस देश के करोड़ों लोगों के दिल पर राज करते हैं. उनको लोकप्रियता पाने के लिए एक फिल्म की ज़रूरत नहीं है.”



विवेक ने बताया कि लोग उनकी फिल्म को रुकवाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म को जानबूझकर एक राजनीतिक फिल्म घोषित किया जा रहा है बल्कि हमारा मकसद एक प्रेरणादायी और देशभक्ति से भरी कहानी को दिखाना है, “एक छोटे से गांव में चाय बेचने वाला बच्चा कैसे देश की सेवा के लिए अपना तन मन लगा देता है. यही इस फिल्म का मूल मंत्र है.”

क्या विवेक भी इस फिल्म के बाद राजनीति में दिखाई देंगे? इस सवाल के जवाब में विवेक ने कहा कि वो सिर्फ 2 घंटे 39 मिनट के लिए एक पॉलिटीशियन के किरदार में नज़र आएंगे और वो भी इस फिल्म में. साल 2004 में भी कई पार्टियों ने उन्हें टिकट देने की कोशिश की थी लेकिन वो राजनीति से ज्यादा सिनेमा से प्यार करते हैं और इससे जुड़े रहना चाहते हैं.

विवेक ने नरेंद्र मोदी के लुक को पाने के लिए की गई मेहनत का ज़िक्र करते हुए बताया कि वो 8 से 9 घंटे प्रोस्थेटिक मेकअप के लिए बिताते थे. विवेक ने बताया कि वो फिल्म में अपने लुक पर काम करने के लिए तैयार थे लेकिन वो पीएम की मिमिक्री नहीं करना चाहते थे क्योंकि मिमिक्री करते ही आपकी फिल्म पर लोग हंसने भी लगते हैं. इसलिए फिल्म में उन्होंने पीए मोदी की नकल करने की बजाए उनकी कहानी को कहने की सच्ची कोशिश की है.

ये भी पढ़ें- 

क्यों पाकिस्तान जाना चाहती हैं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान? 


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार