पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने 7 दिनों में की इतनी कमाई

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) की 7 दिनों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आई है.

  • Share this:
विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' काफी विवादों और कई बार टलने के बाद फाइनली 24 मई को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज होते ही खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. ये फिल्म बीजेपी और पीएम मोदी की बड़ी जीत के तुरंत बाद ही रिलीज हुई थी. पीएम मोदी की बड़ी जीत को देखकर ये मान लिया गया था कि उनकी बायोपिक ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 24 मई को रिलीज हुई इस फिल्म के 7 दिनों के आंकडे सामने आए हैं.

हाल ही में ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म से जुड़े आंकड़े शेयर किए हैं. इन आंकड़ों देखा जाए तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. आंकड़ों की मानें तो पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने सात दिन में लगभग 19.21 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन 2.88 करोड़, दूसरे दिन 3.76 करोड़, तीसरे दिन 5.12 करोड़, चौथे दिन 2.41 करोड़, पांचवे दिन 2.02 करोड़, छठे दिन 1.71 करोड़ और सातवें दिन 1.31 करोड़ की कमाई की है. कुल मिलाकर फिल्म 19.21 करोड़ की कमाई कर चुकी है.





हालांकि इस फिल्म से मेकर्स और फैंस की उम्मीदें काफी ज्यादा थीं. वहीं खास बात ये भी है कि आने वाले हफ्ते में इस फिल्म तगड़ी टक्कर मिल सकती है क्योंकि 5 जून को सलमान खान की 'भारत' रिलीज हो रही है. बता दें कि ये पीएम मोदी की बायोपिक देश भर में 1200 स्क्रीन पर रिलीज हुई की गई थी.


इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबेरॉय ने निभाई है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर चाय बेचने और प्रधानमंत्री तक का सफर दिखाया गया है. ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक के अलावा बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, वहीदा रहमान, मनोज जोशी और बरखा बिष्ट-सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- नंबर 1 बनी 'नागिन', गिरते-गिरते बचे कपिल शर्मा

मनोरंजन से जुड़ी खबरों को सोशल मीडिया पर भी पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज