लाइव टीवी

सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर 17 साल बाद बोले व‍िवेक ओबेरॉय, कह डाली ये बात

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 2:19 PM IST
सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर 17 साल बाद बोले व‍िवेक ओबेरॉय, कह डाली ये बात
कहा जाता है कि दोनों अभिनेताओं के बीच विवाद ऐश्वर्या राय की वजह से हुआ था.

अप्रैल 2003 को विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान विवेक ने सलमान पर कई आरोप लगाए थे.

  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) के साथ व‍िवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के रिश्ते कैसे हैं, ये सब जानते हैं. सलमान खान यारों के यार और दुश्मनों के दुश्मन हैं. ऐसा कहा जाता है कि एक बार अगर सलमान की किसी से खटक जाती है तो फिर दोस्ती करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है. व‍िवेक ओबेरॉय के साथ सलमान का विवाद (Salman Khan-Vivek Oberoi controversy) ऐश्वर्या राय के साथ हुए ब्रेकअप के बाद हुआ था और वह (विवेक) कथित तौर पर ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे. साल 2003 में विवेक ने सलमान पर आरोप लगाया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद दोनों ही स्टार्स इस मुद्दे पर बात करने से बचते रहे. लेकिन हाल ही में विवेक ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की.

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के स्टार हैं. उन पर कई बार ये आरोप लगाए गए कि उन्होंने व‍िवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का बॉलीवुड में करियर बर्बाद किया. कहा जाता है कि विवेक के साथ ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की करीबी और सलमान के खिलाफ की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस ने दोनों के रिश्ते में और दरार बढ़ा दिया. हालांकि, विवेक के साथ भी ऐश्वर्या का रिश्ता बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं चला. 17 साल बाद हाल ही में विवेक हाल ही मेंएक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने इस बारे में बात की.

नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में विवेक ने कहा कि ये बहुत पुरानी बात है. मैं अब अपने निजी जीवन में उस मुकाम पर पहुंच चुका हूं कि ये सारी चीजें मुझे बहुत छोटी लगती हैं. इस नेगेटिव एपिसोड के बारे में बात करते हैं तो इससे किसी का भी फायदा नहीं होता है. शायद हमें पॉजिटिव घटनाओं के बारे में चर्चा करनी चाहिए. जो बीत गया उसको भूलकर आगे निकलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब मेरे दिल में कोई गिले-शिकवे या गुस्सा नहीं हैं.



आपको बता दें कि अप्रैल 2003 को विवेक ने सलमान के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान विवेक ने बताया था कि 29 मार्च (2003) की रात 12:30 बजे से सुबह के 5 बजे तक सलमान ने उन्हें 41 बार फोन किए थे और गालियों के साथ उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी.



इस केस के बाद विवेक ने एक टॉक शो में इस बात को स्वीकार था कि उन्होंने सलमान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहुत बड़ी गलती की थी.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद जीत रहे हैं दिल, लोगों ने की तारीफ तो बोले- 'ऊपर वाला कर रहा है मदद मैं तो...'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 2:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading