विवेक ओबेरॉय ने शेयर की ऐश्वर्या की 'अपमानजनक' फोटो, सोशल मीडिया पर भड़का गुस्सा

ज्वाला गुट्टा ने इस ट्वीट को बेहद अपमानजनक बताया. वह विवेक के इस ट्वीट के बेहद निराश हुईं. मोहम्मद जुबैर ने लिखा, एक मिलेनियर की बेटी से शादी के बाद भी कोई अभी तक अतीत में अटका हुआ है.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 3:49 PM IST
विवेक ओबेरॉय ने शेयर की ऐश्वर्या की 'अपमानजनक' फोटो, सोशल मीडिया पर भड़का गुस्सा
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय.
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 3:49 PM IST
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने एक ट्वीट के जरिए पुराना सारा इतिहास याद दिला दिया. दरअसल एग्जिट पोल के बाद एक मीम वायरल हो रहा था. इस मीम में तीन तस्वीरें थीं. एक तस्वीर में ऐश्वर्या सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. एक में विवेक के साथ और तीसरी तस्वीर में वह पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं.

जैसा कि आप देख सकते हैं सलमान वाली तस्वीर में ओपीनियन पोल, विवेक वाली तस्वीर में एग्जिट पोल और अभिषेक वाली तस्वीर में रिजल्ट लिखा था. इस तस्वीर को उन्होंने तो हल्के फुल्के मूड में ही शेयर किया. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं.





रिया नाम की एक यूजर ने लिखा, प्लीज इस तरह की तस्वीरें ना शेयर करें. ये एक महिला की छवि के लिए अच्छा नहीं है. साथ ही उसके बच्चे के लिए टॉर्चर है. ज्वाला गुट्टा ने इस ट्वीट को बेहद अपमानजनक बताया. वह विवेक के इस ट्वीट के बेहद निराश हुईं. मोहम्मद जुबैर ने लिखा, एक मिलेनियर की बेटी से शादी के बाद भी कोई अभी तक अतीत में अटका हुआ है.



बता दें कि इस ट्वीट के अलावा विवेक ओबरॉय अपनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की वजह से चर्चा में हैं. लंबे समय से रिलीज को अटकी थी. लेकिन अब फाइनली 24 मई को रिलीज होने वाली है. बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया. नए पोस्टर में विवेक यानी कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' शंख बजाते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी के हर पहलु को दिखाया जाएगा. किस तरह वह एक सामान्य परिवार से आकर अपने संघर्षों, मेहनत और लगन के चलते देश के प्रधानमंत्री बने.

यह भी पढ़ें:
Loading...

नितिन गडकरी ने लॉन्च किया पीएम मोदी की बायोपिक का नया पोस्टर

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...