Home /News /entertainment /

क्या विवेक ओबेरॉय लड़ना चाहते हैं लोक सभा चुनाव? जानें पूरी सच्चाई

क्या विवेक ओबेरॉय लड़ना चाहते हैं लोक सभा चुनाव? जानें पूरी सच्चाई

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक के प्रमोशन के प्रमोशन के लिए विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) हाल ही में पारुल विश्वविद्यालय पहुंचे.

    इन दिनों देश में चुनावी माहौल है. ऐसे में विवेक ओबेरॉय की आने वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को जबरदस्त विरोध झेलना पड़ रहा है. इसी विरोध के चलते फिल्म की रिलीज दो बार आगे बढ़ चुकी है. वहीं विवेक इस विरोध का बिना डरे सामना कर रहे हैं. वो खुलेआम पीएम मोदी के सपोर्ट में बोलते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही विवेक कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर लगातार हमला बोलते नजर आ रहे हैं. इसी खींचतान के बीच विवेक ने चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर कर दी है. यही नहीं उन्होंने सीट भी तय करके रखी है.

    हालांकि विवेक ये बात पहले ही साफ कर चुके हैं कि वे चुनाव नहीं लड़ना चाहते और ना ही राजनीति में सक्रिय होना चाहते हैं. लेकिन बच्चों के बहुत जिद करने पर उन्होंने कहा कि अगर उन्हें राजनीति में शामिल होना भी पड़ा तो इस स्थिति में वो गुजरात के वडोदरा से खड़े होना चाहेंगे.

    विवेक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के प्रमोशन के लिए पारुल विश्वविद्यालय पहुंचे थे यहां पर उन्होंने छात्रों से बातचीत की. बता दें कि हाल ही में बीजेपी प्रचारकों की लिस्ट आउट हुई है और इस लिस्ट में विवेक का नाम भी शामिल है. वो इस बार बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करते दिखाई देंगे.

    बात करें फिल्म की तो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित ये फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज अब तक दो बार टल चुकी थी. पहले फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. फिर इसकी रिलीज की तारीख बदलकर 5 अप्रैल कर दिया गया और 11 अप्रैल. पीएम मोदी की ये बायोपिक अब भारत सहित के अलावा और 38 देशों में रिलीज होगी. 'पीएम नरेंद्र मोदी' के निर्माता आनंद पंडित का कहना है कि उनकी टीम फिल्म को अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई सहित 38 देशों में रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है.

    इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसे ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के निर्माताओं में संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय शामिल हैं. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही हैं. कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग में भी रिलीज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए शिकायत की थी.

    ये भी पढ़ें- इस बीजेपी नेता से प्यार कर बैठे थे जीतेंद्र, ऐसे की थी पाने की कोशिश 
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Bollywood, Congress, Election 2019, Entertainment, Pm narendra modi, Rahul gandhi, Vivek oberoi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर